बिहार

bihar

By

Published : Jul 19, 2023, 8:04 PM IST

ETV Bharat / state

Sushil Modi: 'संयोजक नहीं बनने का दर्द छिपाने के लिए मुस्करा रहे हैं नीतीश कुमार'

नीतीश कुमार बेंगलुरु का दर्द छिपाने के लिए मुस्करा रहे हैं. ये बातें सुशील मोदी ने कही. बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस से पहले नीतीश कुमार के आने पर सुशील मोदी ने चुटकी ली. कहा कि संयोजक नहीं बनाया गया, इसिलिए नीतीश कुमार नाराज हैं. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाःबेंगलुरु में विपक्षी एकता की बैठक (Bengaluru Opposition Meeting ) से सीएम नीतीश कुमार के चले आने के बाद से सियासत का दौर शुरू हो गया है. NDA के नेता लगातार सीएम नीतीश कुमार को लेकर अलग-अलग दावे कर रहे हैं. भाजपा राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर नीतीश कुमार को लेकर बयान दिया है. उन्होंने बैठक में नीतीश कुमार को संयोजक नहीं बनाए जाने पर चुटकी ली.

यह भी पढ़ेंःNitish Kumar: 'मुझे किसी पद का कोई लालच नहीं, INDIA नाम पर नाराजगी की बात गलत.. मिलकर लड़ेंगे'

दर्द छिपा रहे नीतीशः सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार दर्द छिपाने के लिए मुस्करा रहे हैं, लेकिन बात कुछ और ही है. कहा कि विपक्षी एकता का 'सूत्रधार' नीतीश कुमार को 'इंडिया' मंच का संयोजक बनाए जाने की चर्चा तक नहीं हुई. इतना अपमान हुआ कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में रहना मुश्किल हो गया. मुम्बई बैठक में संयोजक बनाया भी जाए तो नीतीश कुमार को यह पद स्वीकार नहीं करना चाहिए.

संयोजक बनाने पर चर्चा नहींः सुशील मोदी के अनुसार नीतीश कुमार ने महागठबंधन का नाम INDIA रखने से नीतीश कुमार असहमत थे. ऊपर से संयोजक बनाने पर चर्चा नहीं हुई. यही वजह है कि नीतीश कुमार इधर-उधर की बात कर रहे हैं. भाजपा ने नीतीश कुमार के लिए दरवाजे बंद कर ली है, इसलिए बेंगलुरु में मिले दर्द को झुठलाने के लिए उन्हें ज्यादा मुस्कुराना पड़ रहा है.

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार चार्टर प्लेन से बेंगलुरु बैठक में शामिल होने के लिए गए थे. इसके बाद भी प्रेस कांफ्रेंस से पहले आ गए. कोई सेवा विमान से नहीं गए थे कि फ्लाइट छूट जाती, वे तो चार्टर प्लेन से गए थे को फिर देर की कोई बात ही नहीं थी. जो व्यक्ति दिन में तीन बार मीडिया से बात करते हैं, पटना लौटने के बाद बात क्यों नहीं की. नाराजगी प्रकट कर सौदेबाजी करने का नीतीश कुमार का पुराना अंदाज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details