बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे सुशील मोदी, परिजनों को दी सांत्वना

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. उन्होंने सुशांत की मौत पर दुख प्रकट करते हुए उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किए.

By

Published : Jun 20, 2020, 8:46 PM IST

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी
डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी

पटना: डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित आवास पर पहुंचे. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के चित्र पर पुष्प श्रद्धा सुमन अर्पित किए. डिप्टी सीएम ने परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी.

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जहां बॉलीवुड को गहरा झटका लगा है, तो वहीं उनके फैन के साथ-साथ राजनीतिक जगत में भी शोक की लहर है. तमाम राजनेता सुशांत के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत के आवास पर उनके पिता केके राजपूत से मुलाकात की. उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए हिम्मत बनाए रखने की बात की.

सुशांत के परिजनों से मिलते डिप्टी सीएम

मौजूद रहे बीजेपी विधायक
इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी सुशांत के परिजनों से मुलाकात की थी. बता दें कि भाजपा विधायक नीरज बबलू सुशांत के चचेरे भाई हैं. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ विधायक नीरज बबलू भी मौजूद रहे. वहीं, शनिवार को भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी सुशांत के परिजनों से मिले.

यह भी पढ़ें-सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे खेसारी लाल यादव, सलमान खान को लेकर कही ये बड़ी बात

यह भी पढ़ें-LJP ने CM नीतीश से की सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को सिनेमाघरों में रिलीज करने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details