बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुशील मोदी ने अटकलों पर लगाया विराम, कहा- नीतीश कुमार ही होंगे NDA के CM उम्मीदवार

सुशील मोदी के बयान पर बिहार में सियासत गरमा गयी. विपक्षी वार करने लगे वहीं सत्ता पक्ष अपनी बातों को रखने में मशगूल दिखे.

By

Published : Sep 12, 2019, 9:13 AM IST

डिजाइन फोटो.

पटना: पिछले कुछ दिनों से अटकलों का बाजार गर्म था. जिस प्रकार से बीजेपी के नेता सीएम नीतीश कुमार को लेकर बयानबाजी कर रहे थे उसपर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने विराम लगा दिया है.

सीएम पद के भावी उम्मीदवार की गरमाती चर्चा के बीच सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि 2020 विधानसभा चुनाव के कैप्टेन नीतीश कुमार ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि जब वह बिहार में चौके-छक्के जड़ रहे हैं. तो बदलाव का प्रश्न ही नहीं बनता है.

वैसे कुछ देर के लिए यह ट्वीट डिलीट हो गया था इसपर विपक्ष ने निशाना साधना शुरू कर दिया था.


किसने क्या कहा था:-

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी के पास डिसीजन मेकिंग का पावर नहीं है, लेकिन उनके बयान से लगता है कि वह नरेंद्र मोदी के चेहरे पर विश्वास नहीं रखते.

बिहार कांग्रेस के सह प्रभारी वीरेंद्र राठौड़
राठौड़ ने कहा कि सभी क्षेत्रीय दलों के सांसदों, विधायकों को बीजेपी लालच देकर अपनी तरफ मिला लेती है. बिहार में भी ऐसा ही होने वाला है. राज्य में बीजेपी की अपनी अलग महत्वाकांक्षा है. इसी के तहत वे नीतीश कुमार और उनकी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं.

आरजेडी नेता विजय प्रकाश
आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा कि सुशील मोदी पिछले 3 दिनों से मजे ले रहे थे. बिना केंद्रीय नेतृत्व के इशारे का बिहार के नेताओं का सुशील मोदी या नीतीश कुमार पर कोई बड़ी टिप्पणी करना असंभव है. जिस तरह से सुशील मोदी ने ट्वीट कर मामले को पटाक्षेप करने की कोशिश की है. उससे जाहिर होता है कि इतने दिनों तक सुशील मोदी पूरे मामले पर मजा ले रहे थे.

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा
कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि यह सब बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के इशारे पर हुआ है. सुनियोजित तरीके से बीजेपी के अंदर गेम चल रहा है. कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी के अंदर नीतीश से पीछा छुड़ाने पर मंथन चल रहा है. सुशील मोदी के ट्वीट करने और उसे डिलीट करने से संदेह पुख्ता हो गया है. मिश्रा ने कहा कि बिहार राष्ट्रपति शासन की तरफ बढ़ रहा है. कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व और आरआरएस के दबाव के बाद सुमो ने ट्वीट डिलीट किया है.

जेडीयू नेता महेश्वर हजारी
सुमो के ट्वीट पर जेडीयू के मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा कि जब बिहार बीजेपी के सबसे बड़े नेता सुशील मोदी ही नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे हैं तो कोई और क्या बोलता है उसका कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि 2005 से ही लगातार बिहार में नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जोड़ी अच्छा काम कर रही है. यह जोड़ी 2020 में रहेगी और नीतीश कुमार ही एनडीए के नेता होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details