बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुशील मोदी बोले- राजस्थान सरकार ने लिए 1 करोड़, तब लौटे बिहार के छात्र, करें पैसा वापस

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजस्थान सरकार पर गंभीर आरोप लगाया हैं. सुशील मोदी ने कहा कि एक 1 करोड़ जमा कराने के बाद ही राजस्थान सरकार ने बिहारी छात्रों की ट्रेन खुलने दी.

By

Published : May 27, 2020, 3:24 PM IST

Sushil Modi
Sushil Modi

पटना: कोटा में फंसे छात्रों को बिहार लाने को लेकर बिहार में सियासत गरमा गई है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजस्थान सरकार पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार की ओर से एक करोड़ जमा कराने के बाद ही कोटा से बिहारी छात्रों की ट्रेन वहां से खुलने की अनुमति दी गई. उन्हाेंने एक कराेड़ वापस करने की मांग भी की.

राजस्थान सरकार पर आरोप लगाते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा, 'कोटा से 18 हजार छात्रों की वापसी के लिए जब 13 विशेष ट्रेनों की व्यवस्था की गई, तब वहां की कांग्रेस सरकार ने छात्रों के किराये के एक करोड़ रुपये बिहार सरकार से जमा कराने के बाद ही ट्रेन खुलने दी.'

'चुनावी प्रतिष्ठा बचाने के लिए कांग्रेस ने चुकाया किराया'
सुशील मोदी ने कहा कि कोटा में फंसे बिहार के छात्रों को वापस लाने के लिए कांग्रेस और राजद ने बस भेजने और ट्रेन का किराया देने की बड़ी-बड़ी बातें कीं, लेकिन सब दिखावा साबित हुआ. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की चुनावी प्रतिष्ठा बचाने वाले केरल के लोगों को बिहार से वापस भेजने के लिए कांग्रेस ने तीन बसों का किराया चुकाया.

सुशील मोदी ने कांग्रेस सरकार के इस कदम को लेकर लालू प्रसाद को भी घेरा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस यदि बिहारी छात्रों के लिए वसूले गए एक करोड़ रुपये नहीं लौटाती है, तो क्या लालू प्रसाद बिहार में इस पार्टी से गठबंधन तोड़ेंगे?.

ABOUT THE AUTHOR

...view details