बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मसौढ़ी में सुशील मोदी का रोड शो, कहा- सेवा के बदले मेवा खाने के कारण फल भुगत रहे हैं लालू

रामकृपाल यादव के पक्ष में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रोड शो किया और इस दौरान उन्ब कहा कि पंद्रह वर्षों के शाशन काल में लालू-राबड़ी की सरकार ने बिहार को बर्बाद कर दिया.

By

Published : May 13, 2019, 2:50 PM IST

रोड शो करते उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मसौढ़ी में पाटलिपुत्रा के एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में रोड शो किया. जिसमें भाजपा एवं जेडीयू के कार्यकर्ता भाड़ी संख्या में उपस्थित हुए. यह रोड शो मसौढ़ी के गाँधी मैदान से शुरु होकर पूरे शहर में घूमा.

विपक्ष पर साधा निशाना

इस मौके पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो पर तंज कसते हुए कहा कि पंद्रह वर्षों के शासन काल में लालू-राबड़ी की सरकार ने बिहार को बर्बाद कर दिया. सेवा करने के बजाय मेवा कमाने में लगे रहे. जिसका फल अभी भुगत रहे हैं. वहीं, उन्होंने पीएम की तारीफ की और कहा पूरे देश में 2014 के लोकसभा चुनाव से ही मोदी लहर चल रही है.

रोड शो करते उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी

सीएम के जीत का मंत्र हमारी मदद करेगा- सूमो

उप मुख्यमंत्री ने रोड शो को दौरान कहा कि रामकृपाल यादव की जीत पाटलिपुत्रा से पक्की है क्योंकि इस बार जेडीयू भी हमारे साथ है. न्याय के साथ विकास करने वाले सीएम नीतीश कुमार जी का मंत्र इस चुनाव में पूरी तरह से हमारी मदद करेगा. वहीं उन्होंने पत्रकारों से बात- चीत में साफ किया कि रामकृपाल की जीत पाटलिपुत्रा संसदीय क्षेत्र से पक्की है और इसे कोई भी रोक नहीं सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details