बिहार

bihar

पटना : सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए प्रशंसकों ने किया महायज्ञ

By

Published : Aug 25, 2020, 5:23 PM IST

शिव मंदिर में सुशांत के प्रशंसकों ने महायज्ञ का आयोजन किया. जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का फोटो लगाकर लोगों ने उनके आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से कामना की. वहीं हवन आयोजन में जस्टिस फॉर सुशांत का बैनर लगाकर मौके पर मौजूद सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का भी ख्याल रखा.

पटना
पटना

पटना: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच जारी है. वहीं इस दौरान सीबीआई जांच में कोई अड़चन और व्यवधान न आए इसे लेकर ईश्वर से दुआएं भी की जा रही है. इसी क्रम में पटना के राजीव नगर कॉलोनी स्थित एक शिव मंदिर में उनके प्रशंसकों ने महायज्ञ का आयोजन कर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की प्रार्थना की.

हवन करते सामाजिक कार्यकर्ता

शिव मंदिर में सुशांत के प्रशंसकों ने महायज्ञ का आयोजन किया. जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का फोटो लगाकर लोगों ने उनके आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से कामना की. वहीं हवन आयोजन में जस्टिस फॉर सुशांत का बैनर लगाकर मौके पर मौजूद सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का भी ख्याल रखा. हवन में स्वाहा-स्वाहा कि गूंज ने मंदिर परिसर और राजीव नगर कॉलोनी को भक्तिमय बना दिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

सुशांत को न्याय दिलाने का मांगा वरदान
स्थानीय सोशल वर्कर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि सीबीआई द्वारा चल रहे जांच में कोई व्यवधान उत्पन्न न हो इसलिए महायज्ञ का आयोजन किया गया है. हम लोग इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साहित हैं. हम लोगों ने महायज्ञ का आयोजन कर ईश्वर से सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने का वरदान मांगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details