बिहार

bihar

'रिया चक्रवर्ती ने मेरे बेटे को दिया जहर, जल्द हो गिरफ्तारी'

By

Published : Aug 27, 2020, 12:00 PM IST

Updated : Aug 27, 2020, 12:30 PM IST

सुशांत के परिजन बार-बार आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत की हत्या की गई है और कई बड़े लोग इस घटना में शामिल हैं.

बयान देते सुशांत के पिता
बयान देते सुशांत के पिता

नई दिल्ली/पटना: सुशांत राजपूत के पिता केके सिंह ने कहा है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे सुशांत को लंबे समय से जहर पिलाया करती थी, वह मेरे बेटे की हत्यारी है. जांच एजेंसियां रिया और उसके साथियों को तुरंत गिरफ्तार करे और कड़ी सजा दिलाए.

सुशांत मामले में सीबीआई जांच चल रही है. आरोप लगाया जा रहा है कि रिया ड्रग्स डीलरों के संपर्क में थी, ये आरोप उनके फोन से रिकवर किए गए वॉट्सऐप चैट के आधार पर लगाए जा रहे हैं. इसी कारण सुशांत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने जांच शुरू कर दी है.

जून महीने में हुई थी सुशांत की मौत
बता दें कि जून महीने में सुशांत की मौत हो गई थी. कहा जा रहा था कि उन्होंने आत्महत्या की है, लेकिन उनके परिजनों का कहना है कि उनकी हत्या की गई है, फिलहाल सीबीआई की जांच जारी है. सुशांत ने बिना गॉड फादर के बहुत कम समय में बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था.

बयान देते सुशांत के पिता केके

ये भी पढेंःसुशांत केस: बहन श्वेता का ट्वीट- अभी तक क्यों नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी?

हर दिन हो रहे नए खुलासे
पूरे देश और विदेशों में भी यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. हर कोई जानना चाहता है कि इस घटना में सच क्या है? सुशांत के परिजन बार-बार आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत की हत्या की गई है और कई बड़े लोग इस घटना में शामिल हैं. इस घटना में सीबीआई जांच की मांग उठायी जा रही थी. जिसके बाद केंद्र ने सीबीआई जांच के आदेश दिए थे. अब सीबीआई जांच में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं.

Last Updated : Aug 27, 2020, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details