बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुशांत सिंह राजपूत के भाई ने CM नीतीश को दिया धन्यवाद, कहा- अब यकीन है कि मिल जाएगा इंसाफ

अब जब कि तमाम राजनीतिक उठापटक के बाद आखिरकार सीएम नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की मांग कर दी है, निश्चित तौर पर यह परिवार वालों के लिए खुशी और राहत की बात है.

By

Published : Aug 4, 2020, 1:12 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 10:41 PM IST

विधायक नीरज कुमार बबलू
विधायक नीरज कुमार बबलू

पटनाःसुशांत सिंहसुसाइड मामले परसीएम नीतीश कुमार की सीबीआई जांच की सिफारिश से सुशांत के परिवार वालों को राहत मिली है. सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने साफ-साफ कहा था कि इस मामले में सीबीआई जांच से ही हमारे परिवार को संतुष्टि मिलेगी.

सीएम-डिप्टी सीएम को धन्यवाद

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री सहित बीजेपी नेताओं को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह मामले को लेकर हम लोग शुरू से कहते आ रहे थे कि सीबीआई जांच होनी चाहिए.

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

अब होगा दूध का दूध और पानी का पानी

विधायक ने कहा कि मुझे सीबीआई पर भरोसा है और कहीं ना कहीं इस मामले में सीबीआई दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी का भी हाथ हो किसी तरह के मामला का लिंक जुड़ा हुआ हो, हमें पूरी तरह से विश्वास है कि सीबीआई उसे खंगालेगी और कहीं ना कहीं अब जाकर सुशांत को न्याय मिलेगा.

विधानसभा में भी सीबीआई जांच की उठी थी मांग
इस मामले को लेकर विधायक नीरज कुमार बबलू ने विधानसभा में भी सीबीआई जांच की मांग की थी. साथ ही उनकी पत्नी विधान पार्षद नूतन सिंह ने भी विधान परिषद में सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई से जांच करने की मांग की थी. निश्चित तौर पर सीबीआई जांच को लेकर सभी दलों का समर्थन मिला रहा था.

बयान देते बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू

अब जब कि तमाम राजनीतिक उठापटक के बाद आखिरकार सीएम नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की मांग कर दी है, निश्चित तौर पर यह परिवार वालों के लिए खुशी और राहत की बात है.

नीतीश कुमार से भी की थी मुलाकात
दरअसल विधायक नीरज कुमार बबलू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात कर सारा मामला उन्हें बताया था और सीएम ने उन्हें भी आश्वासन दिया था. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर हम और हमारा परिवार पूरी तरह से यह चाहता है कि इस मामले को सीबीआई के हाथ में दे दिया जाए.

14 जून को सुशांत सिंह की थी आत्महत्या
बता दें कि बिहार के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने घर में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद उनके परिवार वाले ने लगातार इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे थे. हालांकि मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में इसे आत्महत्या ही करार दिया है. लेकिन कई सबुतों और बयानों के बाद ये बात कहीं ना कहीं लोगों के हलक से नीचे नहीं उतर रही है कि सुशांत सिंह ने सुसाइड किया है.

यही वजह है कि इस मामले को लेकर बिहार और महाराष्ट्र पुलिस में भी लंबी खीचातानी चली और मामला तूल पकड़ता गया. तमाम राजनीतिक पार्टियों, परिवार और लोगों की मांग को देखते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आखिरकार इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश कर दी. जिससे सुशांत के चाहने वालों और उनके परिवार को बड़ी रहात मिली है.

Last Updated : Aug 19, 2020, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details