बिहार

bihar

ETV Bharat / state

LJP नहीं करेगी PM मोदी के चेहरे का इस्तेमाल, लेकिन BJP के उम्मीदवारों को करेगी मदद- सूरजभान

सूरजभान सिंह ने कहा कि चिराग पासवान ने 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला कर पूरे बिहार में एक साथ होली और दिपावली मनाई है. प्रेदश की जनता उनके साथ है.

By

Published : Oct 8, 2020, 12:10 AM IST

पटना
पटना

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी ने एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. लेकिन बीजेपी के साथ रहने की बात कही है. हालांकि बीजेपी ने पीएम मोदी और अमित शाह की तस्वीर इस्तेमाल नहीं करने की हिदायत दी है. इस पर एलजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी के साथ हमारा पुराना गठबंधन है. एलजेपी का बहुमत बीजेपी के साथ रहेगा.

'चिराग के फैसले पर बिहार में एक साथ मनी होली और दिपावली'
इसके साथ ही सूरजभान सिंह ने कहा कि एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला कर पूरे बिहार में एक साथ होली और दिपावली मनाई है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी का चेहरा इस्तेमाल नहीं करेंगे, लेकिन उसके कार्यों का बखान जरूर करेंगे और चुनौती देकर कहता हूं कि बीजेपी के सभी उम्मीदवारों को एलजेपी हरसंभव मदद करेगी.

एलजेपी नेता सूरजभान सिंह का बयान

'चिराग के लिए सीढ़ी बना रही एलजेपी'
पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने कहा कि बिहार की जनता युवा चेहरे का नेतृत्व चाह रही है. बाकी नेताओं की अब उम्र हो गई है. चिराग पासवान के उपमुख्यंत्री बनने की लालसा के सवाल पर उन्होंने कहा कि उपमुख्यंत्री! 2025 में वो मुख्यमंत्री और 2030 में उससे भी आगे जाएंगे. संघर्ष करने का मोल उन्हें मिलेगा. सीढ़ी दर सीढ़ी वो आगे बढ़ते रहेंगे. एलजेपी उनके लिए सीढ़ी बनाने में जुटी है. वहीं, एलजेपी पर लगे टिकट बेचने के आरोप पर उन्होंने कहा कि मीडिया को खुली छुट है, यदि ऐसा है तो स्ट्रिंग ऑपरेशन कर लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details