बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD ने सुशांत मामले में SC के फैसले का किया स्वागत, मनोज झा बोले- CBI जांच में सच आएगा सामने

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी है. राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का हम लोग स्वागत करते हैं. जल्द से जल्द जांच शुरू होनी चाहिए.

By

Published : Aug 19, 2020, 12:32 PM IST

Shashank
Shashank

नयी दिल्ली: राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का हम लोग स्वागत करते हैं. सुशांत मामले की सीबीआई जांच होगी. हम लोग चाहते हैं कि जल्द से जल्द जांच शुरू हो और सच सामने आये. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे.

सुशांत मामले की होगी सीबीआई जांच
मनोज झा ने कहा कि बिहार विधानसभा का सत्र सिर्फ एक दिन का था. उसमें भी तेजस्वी ने मांग की थी. उन्होंने कहा कि जल्द पता चलना चाहिए की इस घटना में कौन रसूखदार लोग संलिप्त हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना पर सियासत नहीं होनी चाहिए.

देखें पूरी रिपोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को दी मंजूरी
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपना फैसला सुनाया है. सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी है. कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए यह भी माना कि मुंबई पुलिस ने इस केस में जांच नहीं की बल्कि केवल इन्क्वायरी की.

बिहार पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का अधिकार
कोर्ट ने स्पष्ट कर दिया कि इस केस से जुड़े हर मामले को सीबीआई देखेगी. सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश देते हुए कहा कि मुंबई पुलिस सारे सबूत को आगे की जांच के लिए सीबीआई को सौंप दे. कोर्ट ने यह भी कहा कि बिहार पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का अधिकार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details