बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अनंत सिंह के सरकारी आवास पर पहुंचे समर्थक, लिपि सिंह पर CCTV कैमरा तोड़ने का आरोप

समर्थकों का कहना है कि कहीं न कहीं बिहार पुलिस बदले की भावना से अनंत सिंह पर कार्रवाई कर रही थी. यही कारण रहा कि उन्होंने दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है.

By

Published : Aug 23, 2019, 5:57 PM IST

supporter-of-anant-singh-reach-his-government-residence-patna

पटना:मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. अनंत सिंह के सरेंडर करने के साथ ही पटना स्थित उनके सरकारी आवास पर समर्थक उमड़ आए. उनका कहना है कि कहीं न कहीं बिहार पुलिस बदले की भावना से अनंत सिंह पर कार्रवाई कर रही थी. यही कारण रहा कि उन्होंने दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है.

विधायक के प्रतिनिधि बंटू सिंह उर्फ सरवन कुमार ने आरोप लगाया कि एएसपी लिपि सिंह लगातार आवास पर आकर लोगों को टॉर्चर किया करती थी. उन्होंने सीसीटीवी तोड़ दिए थे. बंटू का आरोप है कि बदले की भावना को लेकर यह कार्रवाई की गई. अनंत सिंह को कहीं न कहीं शक था कि बिहार पुलिस गलत तरीके से फिर से उनको फंसाना चाह रही थी. इसलिए वो फरार हो गए. इसके बाद उन्होंने दिल्ली की साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण किया.

अनंत सिंह का सरकारी आवास

न्यायालय पर पूरा भरोसा- समर्थक
प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे समर्थकों का आरोप है किअनंत सिंह पर बिहार पुलिस अत्याचार कर रही थी. यही कारण था कि हम लोगों को शक था कि उनके गिरफ्तारी के बाद भी पुलिस कुछ भी कर सकती थी. विधायक प्रतिनिधि का कहना है कि हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है. इसके लिए विधायक जी ने न्यायालय में जाकर सरेंडर किया है. न्यायालय जिस तरह आदेश देगा. निश्चित तौर पर अनंत उसे मानेंगे.

बिहार पुलिस से साधा गया संपर्क
बता दें कि अनंत सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर किया है. मोकामा विधायक के सरेंडर करते ही कोर्ट ने उन्हें चौकी थाने को सौंप दिया है. कोर्ट ने बिहार पुलिस से संपर्क कर अनंत सिंह को सौंपने का आदेश भी दिया है. जल्द ही दिल्ली पुलिस अनंत सिंह को बिहार पुलिस को सौंप देगी.

पल-पल की अपडेट के लिए बने रहे ईटीवी भारत बिहार के साथ. आप हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details