बिहार

bihar

पटना पहुंचे सुनील शेट्टी ने ईटीवी भारत से कहा- बड़ा नसीब वाला हूं असली हीरो के बीच रहूंगा

By

Published : Jul 15, 2021, 12:59 PM IST

फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी गुरुवार को पटना पहुंचे हैं. जहां वे सेना के माध्यम से आयोजित किए जा रहे कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. पटना एयरपोर्ट पर ईटीवी भारत के साथ उन्होंने खास बातचीत की.

सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी

पटना: बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टीगुरुवार को पटना पहुंचे. जहां पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) से सीधे दानापुर कैंट के लिए रवाना हो गए. सुनील शेट्टी सेना के माध्यम से आयोजित कार्यक्रम 'आज एक शाम शहीदों के नाम' कार्यक्रम में भाग लेंगे.

इसे भी पढ़ें:देखें कंगना और सुनील शेट्टी का केजुयल एयरपोर्ट लुक

सुनील शेट्टी ने ईटीवी भारत (ETV Bharat) की टीम से खास बातचीत में कहा कि उन्हें बिहार के लोगों से प्रेम है. बिहार के लोग भी उन्हें बहुत चाहते हैं. ऐसे शुभचिंतक के बीच वे आना पसंद करते हैं.

सुनील शेट्टी

'आज सेना के कार्यक्रम को लेकर पटना आया हूं. आर्मी के लोगों के कार्यक्रम में दानापुर आर्मी कैंट जा रहा हूं. सच में आज रियल हीरो के बीच समय बिताना है. ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है.'-सुनील शेट्टी, फिल्म अभिनेता

ये भी पढ़ें:Exclusive- डिजिटल प्लेटफॉर्म को चुनने वाले निर्माता, अभिनेता भाग्यशाली : सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी (Bollywood Film Actor Sunil Shetty) ने कहा कि कोरोना को लेकर दिन जरूर खराब चल रहा है. लेकिन उम्मीद करता हूं कि समय अच्छा होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक दिन सभी लोग ठीक ढंग से जिंदगी जिएंगे. साथ ही कहा कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है. हालांकि इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में आर्मी के जवान उनके स्वागत के लिए पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details