बिहार

bihar

मिशन 2020: नीतीश कुमार होंगे NDA का चेहरा- सुमो

By

Published : Jan 15, 2020, 6:56 PM IST

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि 2020 के लिए नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का चेहरा होंगे. हम लोग नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे और इस पर कोई विवाद नहीं है.

NDA
NDA

पटना: मकर संक्रांति त्योहार के साथ ही बिहार में खरमास खत्म हो जाता है और लोग शुभ कार्य करने में जुट जाते हैं. इसीलिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेता भी मिशन 2020 की तैयारियों में अब से जुट गए हैं. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की ओर से नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री का चेहरा बताया गया है.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी

'नीतीश कुमार होंगे एनडीए का चेहरा'
खरमास के दौरान बिहार में लोग शुभ कार्य नहीं करते हैं. राजनेता भी खरमास को बखूबी मानते हैं. इसीलिए मिशन 2020 का आगाज मकर संक्रांति के दिन से ही एनडीए नेताओं ने कर दिया. वहीं, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बिहार वासियों को मकर संक्रांति की बधाई दी. उन्होंने कहा कि 2020 के लिए नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का चेहरा होंगे. हम लोग नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे और इस पर कोई विवाद नहीं है.

पेश है रिपोर्ट

'महागठबंधन में चेहरे को लेकर विवाद'
सुशील मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के अंदर मुख्यमंत्री पद को लेकर कोई विवाद नहीं है. लेकिन महागठबंधन में नेता कौन होगा, इसे लेकर विवाद है. हर दल दावेदारी पेश करने में जुटा है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 2020 में लड़ाई के मैदान में एनडीए का कोई मुकाबला नहीं है. उन्होंने कहा कि हम भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details