बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना लॉ कॉलेज में छात्रों ने किया हंगामा, नामांकन में लगाया अनियमितता का आरोप

पटना लॉ कॉलेज में छात्रों ने कॉलेज प्रशासन पर नामांकन में धांधली का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. इस आरोप पर कॉलेज प्रशासन जांच कराने की बात कह रहा है.

By

Published : Aug 31, 2019, 8:04 PM IST

पटना

पटना: पटना लॉ कॉलेज में छात्रों ने नामांकन में अनियमितता को लेकर हंगामा किया. छात्रों का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन ने नामांकन में फर्जीवाड़ा किया है. वहीं, कॉलेज के प्राचार्य मो. शरिफ ने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी.

पटना विश्वविद्यालय अतंर्गत पटना लॉ कॉलेज में छात्रों ने जमकर हंगामा किया. छात्र कॉलेज प्रशासन पर नामांकन में धांधली का आरोप लगा रहे हैं. नामांकन में फर्जीवाड़े को लेकर कई छात्र संगठनों ने नाराजगी जताई है. छात्रों ने इस मामले में कॉलेज प्रशासन से लिखित शिकायत भी की है.

छात्र और प्राचार्य मो.शरिफ का बयान

'प्रवेश परीक्षा में हुई है अनियमितता'
छात्रों का कहना है कि पटना लॉ कॉलेज की प्रवेश परीक्षा में इस बार कई तरह की अनियमितता की गई है. प्रवेश परीक्षा में कई अभ्यर्थियों के स्थान पर दूसरे परीक्षार्थी ने परीक्षा दी है. इसके साथ ही स्पोर्टस कोटे से नामांकन में भी कई तरह की धांधली की गई है. मेरिट सूची में छात्राओं की संख्या ही कम है. नामांकन में अनियमितता को लेकर वीसी से लेकर प्राचार्य तक ज्ञापन दिया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

पटना लॉ कॉलेज के प्राचार्य मो.शरिफ

'प्रमाणपत्रों की होगी जांच'
वहीं, लॉ कॉलेज के प्राचार्य मो.शरिफ ने कहा कि छात्रों ने प्रवेश परीक्षा में अनियमितता को लेकर शिकायत की है. इस मामले में जांच की जाएगी. सभी प्रमाणपत्रों की जांच भी की जाएगी. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details