बिहार

bihar

By

Published : Jan 31, 2020, 10:26 PM IST

Updated : Feb 1, 2020, 6:49 AM IST

ETV Bharat / state

पटना: अशोक राजपथ पर कई गाड़ियों को फूंका गया, छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका

आक्रोशित छात्रों ने कृष्णा घाट गली में खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी. मामले की सूचना मिलते ही डीएम कुमार रवि और एसएसपी पहुंचे.

छात्रों ने की आगजनी
छात्रों ने की आगजनी

पटना: राजधानी में शुक्रवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान पीरबहोर थाना क्षेत्र में सैदपुर और मिंटू छात्रावास के छात्रों के बीच झड़प हो गई. इस दौरान असामाजिक तत्वों की ओर से गोली और बमबाजी भी हुई. गुस्साए छात्रों ने अशोक राजपथ के लालबाग इलाके में जमकर हंगामा किया.

आक्रोशित छात्रों ने कृष्णा घाट गली में खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी. जानकारी के मुताबिक घटना के बाद स्थानीय लोग गुस्सा गए और इलाके में पथरबाजी की. इस घटना में एक दरोगा मनोज कुमार और सिपाही घायल हैं. साथ ही अन्य स्थानीय लोगों को भी चोटें आई हैं.

पेश है रिपोर्ट

छावनी में तब्दील हुआ इलाका
मामले की सूचना मिलते ही डीएम कुमार रवि और एसएसपी पहुंचे. इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. इलाके में सनसनी फैली हुई है. पीरबहोर थाने की पुलिस टीम के साथ ही काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची गई है.

छावनी में तब्दील हुआ इलाका

'समीक्षा बैठक कर होगी कार्रवाई'
जिलाधिकारी कुमार रवि ने कहा कि कुछ अफवाहों के वजह से दो गुटों में झड़प हुई थी. फिलहाल विसर्जित होने वाली मूर्तियों को स्काउट कर विसर्जित करवाया जा रहा है. पहले जिन घाटों पर मूर्तियां विसर्जित की जाती थी, इस वर्ष किन परिस्थितियों में विसर्जित होने वाली मूर्तियों के घाट बदल दिए गए? इसकी समीक्षा बैठक कर कार्रवाई की जाएगी. वहीं, स्थिति अभी पूरी तरह से नियंत्रण में है.

Last Updated : Feb 1, 2020, 6:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details