बिहार

bihar

नहीं मिला पंजीकरण, तो इंटर के छात्रों ने जाम किया दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग जाम

By

Published : Aug 17, 2020, 11:04 PM IST

बीएस कॉलेज में पंजीकरण नही मिलने से गुस्सायें छात्रों ने दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग को आधा घंटे तक जाम कर प्रदर्शन किया, साथ ही कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी कि. प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने बताया कि उन्होंने कॉलेज में पंजीकरण कराया है, लेकिन अभी तक उन्हें पंजीकरण नही मिला है.

Patna
पंजीकरण ना मिलने से नाराज छात्रों ने किया दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग जाम

पटना(दानापुर): सोमवार को बीएस कॉलेज के इंटर के छात्रों ने पंजीकरण नहीं मिलने से नाराज होकर दानापुर गांधी मैदान के मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. आक्रोशित छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान मार्ग घंटेभर तक आवागमन भी बाधित रहा. मुख्य मार्ग पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गयी. वहीं, मौके पर पहुंची दानापुर पुलिस ने जाम को खुलवाया और आक्रोशित छात्रों को समझा बुझाकर शांत करवाया.

छात्रों ने जाम किया दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग
सोमवार को पंजीकरण नही मिलने से गुस्सायें छात्रों ने दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग को आधा घंटे तक जाम कर प्रदर्शन किया. साथ ही कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने बताया कि उन्होंने कॉलेज में पंजीकरण कराया है, लेकिन अभी तक उन्हें पंजीकरण नही मिला है. वहीं, जब प्राचार्य से पंजीकरण मांगा गया तो वे देने में आनकानी कर रहे है.

कॉलेज प्रशासन ने दिया आश्वासन
छात्रों ने बताया कि पंजीकरण नही रहने पर हमें फार्म भरने में भारी परेशानी उठनी पड़ेगी. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस ने छात्रों को समझा-बुझाकर सड़क से जाम हटवाया दिया है. वहीं, कॉलेज के प्राचार्य डॉ प्रवीण कुमार ने बताया कि कुछ छात्रों का पंजीकरण नही हुआ और इस संबंध में वरीय अधिकारियों से बात की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details