बिहार

bihar

ETV Bharat / state

PU: नामांकन में धांधली का आरोप लगाकर छात्र संगठन ने किया प्रदर्शन

पटना विश्वविद्यालय में छात्रों ने नामांकन में धांधली और मनमानी का आरोप लगाया. छात्र संगठन ने यूनिवर्सिटी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Jul 19, 2019, 2:13 AM IST

patna university

पटना: नामांकन में धांधली का आरोप लगाते हुए छात्र संगठन ने विश्वविद्यालय में जमकर विरोध प्रदर्शन किया. कुलपति के कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन करते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान छात्रों ने कुलपति कार्यालय में तालाबंदी भी कर दी.

छात्र संगठन ने किया प्रदर्शन

पटना विश्वविद्यालय में इन दिनों नामांकन का दौर चल रहा है. वहीं, विभिन्न कॉलेजों में नामांकन में हो रही धांधली के खिलाफ आज छात्र संगठन के लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. पटना यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार पर जमकर हंगामा एवं विरोध प्रदर्शन किया.

कुलपति कार्यालय के समक्ष जड़ा ताला
उसके बाद छात्रों ने कुलपति के कार्यालय के समक्ष गेट में तालेबंदी कर दी और कुलपति के खिलाफ नारेबाजी की. आक्रोशित छात्रों की माने तो नामांकन के लिए सभी ओरिजिनल डॉक्यूमेंट को जमा करा लिया गया है. इसके बावजूद अभी तक नामांकन नहीं लिया जा रहा है. इससे छात्रों के बीच परेशानी बढ़ी हुई है.

डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन में हो रहा विलंब
वहीं, नामांकन प्रक्रिया में हो रही देरी को लेकर आक्रोशित छात्र संगठन के लोग नामांकन में धांधली करने का आरोप लगा रहे हैं. दूसरी तरफ पीयू प्रशासनिक सूत्रों की मानें तो नामांकन की प्रक्रिया चल रही है. डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए प्रक्रिया में थोड़ा विलंब हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details