बिहार

bihar

By

Published : Jun 23, 2019, 3:32 PM IST

ETV Bharat / state

छात्र RJD के राजभवन मार्च में शामिल नहीं हुए तेजप्रताप, सुरक्षाकर्मियों से हुई धक्का-मुक्की

छात्र राजद के राजभवन मार्च में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को भी शामिल होना था. लेकिन किसी कारण से वह इस राजभवन मार्च में शामिल नहीं हो सके.

छात्र राजद का राजभवन मार्च

पटना: मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से 180 से ज्यादा बच्चों की जान चली गई. वहीं, लू लगने से भी सैकड़ों लोगों की मौत हुई है. इस घटना के विरोध में रविवार को राजद छात्र इकाई सड़क पर उतरा. राज्य सरकार की ओर से चमकी बुखार पीड़ित बच्चों और लू से पीड़ित व्यक्तियों को समय रहते हुए समुचित व्यवस्था नहीं होने के विरोध में छात्र राजद ने राजभवन मार्च निकाला. छात्र राजद प्रदेश अध्यक्ष श्रीजन स्वराज के नेतृत्व में हजारों छात्रों ने यह मार्च निकाला.

छात्र राजद का राजभवन मार्च

राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन
प्रदेश राजद कार्यालय से निकले मार्च को इनकम टैक्स गोलंबर पर तैनात बड़ी संख्या में पुलिस बल ने आरजेडी कार्यकर्ताओं को रोक दिया. पुलिस ने आरजेडी के मार्च को प्रतिबंधित क्षेत्र में जाने से रोका. मार्च रोके जाने के बाद आरजेडी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हल्की झड़प भी हुई. लेकिन बाद में पुलिस के समझाने के बाद छात्र आरजेडी के 11 सदस्यों की टीम राज्यपाल के पास ज्ञापन सौंपने के लिए गयी.

छात्र राजद ने निकाला राजभवन मार्च

आरजेडी के बड़े नेताओं ने काटी कन्नी
बता दें कि छात्र राजद के राजभवन मार्च में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को भी शामिल होना था. लेकिन किसी कारण से वह इस राजभवन मार्च में शामिल नहीं हो सके. तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू यादव से मुलाकात कर शनिवार शाम को पटना लौट आए हैं. लेकिन राजभवन मार्च में आरजेडी के बड़े नेताओं के कन्नी काटने के बाद तेज प्रताप भी मार्च में शामिल नहीं हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details