बिहार

bihar

By

Published : Jul 8, 2020, 6:59 PM IST

Updated : Jul 10, 2020, 10:20 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: रेलवे के निजीकरण के खिलाफ छात्र संगठनों ने किया PM का पुतला दहन

बुधवार को छात्र-युवा संगठन एआईएसएफ और एआईवाइएफ ने देश में निजीकरण और बेरोजगारी के मुद्दे पर पटना जंक्शन स्थित गोलंबर पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

patna
patna

पटना: देश में हो रहे निजीकरण और बेरोजगारी को लेकर बुधवार को छात्र-युवा संगठन ऑल इण्डिया स्टूडेंट्स फेडरेशन और ऑल इण्डिया यूथ फेडरेशन ने पटना जंक्शन स्थित गोलंबर पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. बढ़ती बेरोजगारी और सरकार की निजीकरण की नीति के विरोध में छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया.

रेलवे का निजीकरण अनुचित
प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना है कि एक तरफ पूरा देश कोरोना संक्रमण से त्राहि-त्राहि कर रहा है. साथ ही लॉकडाउन के कारण लोगों के रोजगार छिन गए. इस संक्रमण काल में सभी परेशान हैं. वहीं सरकार रेलवे का निजीकरण कर लोगों के जले पर नमक छिड़कने का काम कर रही है. यह बिलकुल उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि हम सरकार की इस नीति का विरोध करते हैं.

देखें रिपोर्ट

लगातार करते रहेंगे प्रदर्शन
छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने बताया कि देश में 109 जोड़ी ट्रेनों को बेच दिया गया है. वहीं अब पूरी तरीके से रेलवे को निजीकरण किया जा रहा है. यह कहीं से जनता के हित में नहीं है. इसको लेकर हम लोग लगातार प्रदर्शन करते रहेंगे.

Last Updated : Jul 10, 2020, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details