बिहार

bihar

पटना: छठ को लेकर प्रशासन की तैयारियों पर फिरा पानी, बरहरवा घाट पर आवारा कुत्तों का आतंक

By

Published : Oct 31, 2019, 9:55 PM IST

बरहरवा घाट पर आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ने लगा है. इस घाट पर गुरुवार को नहाय- खाय के दिन गंगाजल लेने आने वाले लोगों को आवारा कुत्तों के कारण काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा.

बरहरवा घाट पर अवारा कुत्तों का आंतक

पटना: प्रदेश के तमाम छठ घाटों पर जिला प्रशासन की ओर से हो रही तैयारियां अब खत्म होने को है. छठ व्रतियों को किसी प्रकार की कोई समस्या न हो इसके लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. लेकिन सबसे बड़ी समस्या घाटों पर घूम रहे आवारा कुत्तों को लेकर है. यहां कुत्तों के आतंक के कारण लोग डरे हुए हैं.

जिला प्रशासन की तैयारियों पर फिरा पानी

तैयारी पर आवारा कुत्तों ने फेरा पानी
दरअसल, राजधानी के बरहरवा घाट पर आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ने लगा है. इस घाट पर गुरुवार को नहाय खाय के दिन गंगाजल लेने आने वाले लोगों को आवारा कुत्तों के कारण काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. वहीं यहां सिर्फ एक-दो नहीं कई कुत्ते 24 घंटे मौजूद रहते हैं. जिस कारण छठ व्रतियों को यहां अर्घ्य देने में इन अवारा कुत्तों के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

बरहरवा घाट पर अवारा कुत्तों का आतंक

घाट पर आवारा कुत्तों ने मचाया आतंक
स्थानीय लोगों का कहना है कि इस घाट पर आने में डर सा लगता है. जिला प्रशासन को जल्दी ही अवारा कुत्तों को यहां से हटवाने की व्यवस्था करनी चाहिए. ताकि लोगों को परेशानी ना हो. उन्होंने कहा कि अब छठ को लेकर केवल एक दिन ही बचा है. 2 तारीख को लोग शाम में आ जाएंगे, ऐसे हालात में अर्घ्य देने में काफी मुश्किल होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details