बिहार

bihar

Siwan Crime News : सिवान का कुख्यात रोबिन सिंह गिरफ्तार, STF ने हथियार के साथ दबोचा

By

Published : Jan 27, 2023, 5:10 PM IST

Updated : Jan 27, 2023, 5:58 PM IST

Notorious Criminal Robin Singh Arrest बिहार के सिवान में पटना एसटीएफ ने दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिसके पास के हथियार के साथ कई सामान बरामद किया गया है. पुलिस पूछताछ कर रही है. बतौर पुलिस दोनों अपराधियों पर कई थानों में मामला दर्ज है. पढ़ें पूरी खबर...

सिवान का कुख्यात रोबिन सिंह गिरफ्तार
सिवान का कुख्यात रोबिन सिंह गिरफ्तार

पटनाःबिहार में इनदिनों अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. हालांकि पुलिस भी लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी बीच, सिवान के कुख्यात रोबिन सिंह को बिहार एसटीएफ की स्पेशल टीम ने छापेमारी कर गिरफ्तार किया (Robin Singh Arrested By STF In Siwan) है. पुलिस ने रोबिन के एक साथी को भी पकड़ा है. आरोपी के पास से हथियार और कई सामान बरामद किए है. पटना एसटीएफ ने यह कार्रवाई सिवान पुलिस के सहयोग से की. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःViral Video: सिवान में पचरुखी BDO का चालक नशे की हालत में सरकारी गाड़ी में सोता मिला

सिवान में एसटीएफ ने कुख्यात रोबिन सिंह को पकड़ा:गिरफ्तार अपराधियों की पहचान रोबिन सिंह जो रामगढ़वा थाना के दरौंदा का रहने वाला है. वहीं उसके सहयोगी प्रिंस कुमार सराय परौली थाना के भगवानपुर हाट का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि दोनों आपराधिक घटना को अंजाम देने के आरोप में लंबे समय से फरार चल रहा था. पटना एसटीएफ और सिवान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेरमारी कर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस ने बताया कि दोनों अपराधियों पर महाराजगंज, गोरेयाकोठी और दरौंदा थाने में 5 से अधिक मामले दर्ज हैं.

रोबिन सिंह का पुराना आपराधिक इतिहासःदोनों अपराधियों की गिरफ्तारी भगवानपुर हाट ढाला थाना क्षेत्र में छापामारी के दौरान की गई. जिसके पास से अवैध हथियार भी बरामद किया गया है. इस संदर्भ में भगवानपुर थाना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है. इन दोनों अपराधियों की एसटीएफ को काफी दिनों से तलाश थी. गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को एसटीएफ ने गिरफ्तारी करने में सफलता पाई है. अपराधी के पास से एक देसी पिस्तौल, दो गोली, दो मैगजीन, दो मोबाइल बरामद बरादम किया गया है. कुख्यात रोबिन सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है.

Last Updated : Jan 27, 2023, 5:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details