बिहार

bihar

कटिहार के दियारा में 5 लोगों को भूना था, STF ने मोहन ठाकुर गिरोह के 4 सदस्यों को वडोदरा से दबोचा

By

Published : Jan 5, 2023, 5:25 PM IST

Updated : Jan 5, 2023, 6:14 PM IST

बिहार एसटीएफ ने चार अपराधियों को (Special team of STF Arrested four criminals) पकड़ा है. कुख्यात अपराधीकर्मी मोहन ठाकुर गिरोह के 4 सदस्य को गिरफ्तार करने में बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने सफलता पाई है. इनको गुजरात से अरेस्ट किया गया है. पढे़ं पूरी खबर...

कुख्यात अपराधीकर्मी मोहन ठाकुर गिरफ्तार
कुख्यात अपराधीकर्मी मोहन ठाकुर गिरफ्तार

पटना:बिहार एसटीएफ की टीमको बड़ी (STF Special Team) सफलता मिली है. एसटीएफ की विशेष टीम ने गुजरात के सूरत जिले के कडोदरा थाना क्षेत्र से कुख्यातअपराधीकर्मी मोहन ठाकुर के गिरोह के 4 सदस्य सुमन कुंवर, अमन तिवारी, धीरज सिंह और अभिषेक राय उर्फ टाइगर को गिरफ्तार (STF Arrested Four Criminals From Vadodara) किया है. ये सभी भागलपुर जिले के रहने वाले हैं. इस सबको एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. 2 दिसंबर को सेमापुर ओपी बहरी कटिहार के दियारा क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर मोहन ठाकुर तथा उसके गिरोह के सदस्यों के द्वारा पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढे़ं-बिहार STF को बड़ी कामयाबी: 5 किलो सोना और 100KG चांदी लूट का आरोपी छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार

वडोदरा से 4 कुख्यात अपराधकर्मी गिरफ्तार :मिली जानकारी के अनुसार,इस संबंध में कटिहार थाना में मामला दर्ज किया गया था. और हत्याकांड में इन सभी आरोपियों को नामित अभियुक्त बनाया गया था. इसके बाद यह सभी फरार चल रहे थे. बिहार पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की यह सभी चारों आरोपी गुजरात राज्य के सूरत जिले के कडोदरा थाना क्षेत्र में छिपे हुए हैं. जिसके बाद बिहार पुलिस की विशेष कार्य बल की एक टीम बनाकर इनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की गई.

सभी आरोपियों की पुलिस को थी तलाश :गुजरात पहुंचकर क्राइम ब्रांच सूरत के सहयोग से इन चारों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. एसटीएफ के विशेष सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को गुजरात से बिहार लाने की कानूनी प्रक्रिया की जा रही है. कुख्यात अपराधी सुमन कुमार भागलपुर जिला के प्रति थाना के 11 कांडों में संलिप्त है और कटिहार जिला के बरारी थाना के सात कांडों में तथा मनिहारी थाना के एक कांड यानि कि कुल 19 कांडों में आरोपित वांछित था.

Last Updated : Jan 5, 2023, 6:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details