बिहार

bihar

हथियारों का जखीरा ले जा रहे BSF जवान को STF ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 8, 2021, 2:13 PM IST

एसटीएफ ने अरवल से भारी मात्रा में हथियार ले जा रहे है बीएसएफ के एक जवान को गिरफ्तार किया है. बीएसएफ जवान को रांची से भोजपुर जाने वाले मुख्य मार्ग से गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है.

बीएसएफ जवान को STF ने किया गिरफ्तार
बीएसएफ जवान को STF ने किया गिरफ्तार

अरवल/पटना: अवैध हथियार (Illegal Weapons) और सैकड़ों कारतूस के साथ बिहार एसटीएफ (Bihar STF) की टीम ने एक बीएसएफ(BSF) जवान को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बीएसएफ जवान के पास से 315 बोर के 2 रेगुलर रायफल, 1 पिस्टल और 500 जिंदा कारतूस के साथ एक कार बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें-पटनाः आकस्मिक निधन के बाद पैतृक गांव पहुंचा BSF जवान का पार्थिव शरीर, संगम घाट पर अंतिम विदाई

BSF के जवान जय पुकार रॉय को एसटीएफ की टीम ने अरवल से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बीएसएफ जवान जय पुकार रॉय के पास से 315 बोर के 2 रेगुलर रायफल, 1 पिस्टल और 500 जिंदा कारतूस के साथ एक कार बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें-बीएसएफ जवान का शव पहुंचते ही पसरा मातम, पहुंचे जिला प्रशासन के आला अधिकारी

जिला मुख्यालय के भगत सिंह चौक के समीप हथियार व गोली के साथ बीएसएफ जवान को गिरफ्तार किया गया. जानकारी के अनुसार एसटीएफ के सदस्य रांची से ही उसका पीछा कर रहे थे, लेकिन उसकी गिरफ्तारी अरवल में हुई. इस गिरफ्तारी में जिला पुलिस के जवान भी सहयोग कर रहे थे.

इस पूरे मामले पर एसपी राजीव रंजन ने बताया कि गिरफ्तार जवान जय कुमार राय के साथ-साथ उसके परिजनों से भी सख्ती से पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस बात की पड़ताल में लगी है कि किस उद्देश्य से हथियार तथा गोली जवान द्वारा ले जाया जा रहा था.

दरअसल, एसटीएफ को सूचना मिली थी कि बीएसएफ जवान जय कुमार राय हथियार के साथ कार से रांची से निकला है. कार पर सीमा सुरक्षा बल लिखा हुआ है. पुलिस बीएसएफ के अधिकारियों से भी उसके बारे में जानकारी प्राप्त करने में जुट गई है. फिलहाल एसटीएफ की टीम गिरफ्तार BSF जवान से पूछताछ कर ये जानकारी इकट्ठा कर रही है कि आखिर इतने भारी मात्रा में हथियार, गोली किस मकसद से लाया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details