बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बारिश के बाद नरक बनी राजधानी! जलजमाव के कारण लोगों की बढ़ी परेशानी

रविवार की रात हुई बारिश में जिले के कई पॉश इलाके में जलजमाव हो गया. बारिश के कारण पानी लोगों के घुटने तक आ पहुंचा. इस संबंध में नगर विकास मंत्री ने कहा कि पिछले साल की अपेक्षा कम बारिश हुई है. जल्द ही समस्या को दूर किया जाएगा.

By

Published : Jul 8, 2019, 12:22 PM IST

सुरेश शर्मा, नगर विकास मंत्री

पटना: रविवार को बीती रात हुई बारिश में लगभग पूरा पटना डूब गया. हल्की बारिश ने कई पॉश इलाकों में जलजमाव की स्थिति पैदा कर दी. जिससे लोगों को काफी परेशानी भी झेलनी पड़ी. इस बाबत नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने इस बाबत ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि पिछले साल की अपेक्षा अभी बारिश कम हुई है.

जल्द मिलेगी निजात
सुरेश शर्मा ने कहा कि पिछले 24 घंटों में बिहार के अधिकांश इलाकों में अच्छी बारिश हुई है. जिस इलाकों में जलजमाव की समस्या हुई. उसे जल्द ही ठीक कर दिया जाएगा. सरकार इस समस्या को लेकर काफी प्रयास कर रही है. सरकार के सात निश्चय योजना के तहत पटना में बढ़ रही जलजमाव की समस्या को दूर किया जाएगा.

नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा का बयान

पॉश इलाकों में भी हुआ जलजमाव
बता दें कि रविवार की रात हुई बारिश में जिले के कई पॉश इलाके में भी जलजमाव हो गया. बारिश के कारण पानी लोगों के घुटनों तक आ पहुंचा. जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. यहां तक की लोगों को अपने घरों से निकलना दुश्वार हो गया.

पूरा शहर पानी-पानी
मॉनसून की हल्की बारिश में पटना के कदमकुंआ, लोहानीपुर पुल, कंकड़बाग कॉलोनी, कृष्णापुरी आदि कई पॉश इलाकों में पानी भर गया. लोगों को बाहर निकलने में दिक्कत हो रही है. कई वाहन भी सड़क पर भरे पानी में फंस गए हैं. बच्चों को भी स्कूल जाने में काफी दिक्कत हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details