बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले कुशवाहा- प्रदेश सरकार नहीं करना चाहती कोई काम, इसलिए आ रहे अलग-अलग बयान

उपेंद्र कुशवाहा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मंत्री क्या कर रहे हैं इसकी जानकारी सीएम नीतीश को नहीं है. वहीं, उन्होंने लोहिया की पुण्यतिथि को लेकर भी सरकार पर तंज कसा है.

By

Published : Oct 11, 2019, 6:02 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा

पटना: रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि बिहार सरकार कोई काम नहीं करना चाहती है. इसीलिए उनके नगर विकास मंत्री का बयान कुछ आता है और डिप्टी सीएम सुशील मोदी का बयान कुछ और. पूर्व केंद्री मंत्री ने निशाना साधते हुए कहा कि डिप्टी सीएम अलग बयानबाजी कर रहे हैं इससे पता चलता है कि बिहार की सरकार कैसी है.

कुशवाहा ने कहा कि मंत्रिमंडल के सदस्य क्या कर रहे हैं. इसकी जानकारी सीएम नीतीश कुमार को नहीं है. उन्होंने कहा कि जलजमाव के दोषी कौन अधिकारी हैं उस पर कार्रवाई करने के लिए बड़े नेता ही तैयार नहीं हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा का बयान

'लोहिया के विचारों को गलत तरीके से पेश की सरकार'
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जिस तरह वर्तमान में केंद्र सरकार विचार रखने मात्र पर अपना निशाना बना ले रही है. आज जरूरत है कि लोहिया के विचारों को समझें. महागठबंधन के लोग लोहिया जी की पुण्यतिथि पर एक साथ होंगे. ताकि जनता के बीच लोहिया के विचारों का मैसेज जाए. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने भी कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन संघ के विचारधारा को नहीं अपनाएंगे. आज वो कहां हैं. पहले इसका जवाब दें.

  • साथ ही उन्होंने कहा कि लोहिया सबसे पहले कांग्रेस के ही साथ थे. उन्होंने कहा कि आज सत्ता पक्ष के लोग लोहिया के विचारों को नहीं मानते. ये लोग गलत तरीके से विचारों की व्याख्या करते हैं. लोहिया पहले कांग्रेसी थे. आज अगर हम कांग्रेस के साथ हैं तो इसमें क्या बुराई है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details