बिहार

bihar

By

Published : Jun 7, 2020, 7:02 AM IST

Updated : Jun 7, 2020, 11:28 AM IST

ETV Bharat / state

बोले तेजस्वी- जनता ने हमारी हुई गलतियों की हमें सजा दी, हम 15 साल विपक्ष में बैठे, अब इनकी बारी

तेजस्वी यादव ने बिहार में बदलाव को लेकर जहां जेपी आंदोलन पर चर्चा की. तो वहीं अपने ब्लू प्रिंट के बारे में भी ईटीवी भारत को बताया. इसके साथ ही तेजस्वी ने बिहार में 30 सालों में हुए बदलाव पर प्रतिक्रिया दी.

तेजस्वी यादव का बयान
तेजस्वी यादव का बयान

पटना: ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि आखिर 30 सालों में बिहार से पलायन क्यों नहीं रुका. इसपर तेजस्वी यादव ने अपना जवाब देते हुए कहा कि 15 साल के कार्यकाल की बात करें, तो उस समय मैं सरकार में नहीं था. हां गलती हुई थी, उसकी सजा जनता ने हमें दी. हम विपक्ष में बैठे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल के हमारे कार्यकाल में हमारी पार्टी की सरकार थी. हमसे गलती हुई. उन्हें स्वीकार करना चाहिए. उसकी सजा हमें मिली, जनता ने 15 साल हमें विपक्ष में बैठाया. तेजस्वी ने कहा कि हमारी 15 साल की सरकार में डबल इंजन सरकार नहीं रही. उन्होंने कहा हमारी पार्टी जब सरकार में थी, तो केंद्र में बीजेपी सरकार रही. जब यूपीए सरकार आई, तो लालू यादव जी ने कारखाने दिए. रेलवे कारखाने लगाए गए.

30 साल में क्यों नहीं बदला बिहार ?

चलती रहीं शुगर मिल
तेजस्वी ने कहा कि हमारी पार्टी की सरकार में शुगर मिल चलती रहीं. वो नहीं बंद हुई. लेकिन वर्तमान सरकार में क्या हुआ. कभी इस दिशा में ध्यान नहीं दिया गया. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लेकिन वर्तमान सरकार ने कहा था कि हम बिहार में पलायन रोकेंगे, रोजगार लाएंगे, विकास की बहार लाएंगे. लेकिन क्या हुआ.

पढ़ें ये खबर- Etv भारत पर बोले तेजस्वी- अब बिहार को दिलाएंगे आर्थिक न्याय, तैयार है ब्लू प्रिंट

Last Updated : Jun 7, 2020, 11:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details