बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले तेजस्वी- सहयोगियों को साथ लेकर चलना कांग्रेस की जिम्मेदारी

कांग्रेस की गांधी मैदान में आयोजित जन आकांक्षा रैली में नेता प्रतिपक्ष यादव ने जमकर हुंकार भरी है. उन्होंने सभी सहयोगियों को साथ चलने की अपील करते हुए कांग्रेस को इसकी जिम्मेदारी दी है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव.

By

Published : Feb 3, 2019, 8:07 PM IST

पटना: बिहार में लगभग 30 सालों बाद हो रही कांग्रेस की रैली को लेकर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है. कांग्रेस के तमाम सहयोगी दल के नेता रैली के गवाह बनें. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंच से केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा और कांग्रेस से सहयोगी दलों को साथ लेकर चलने की अपील की.

तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी ने 2014 गंजों को कंघी बेचने का काम किया. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार के साथ पीएम मोदी ने धोखा किया, और कोई वादा पूरा नहीं किया. मोदी झूठ बोलने की फैक्ट्री और आरएसएस इसकी रिटेलर है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव.

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार के लोग उड़ती चीड़िया को भी हल्दी लगाना जानते हैं. उन्होंने मंच से बिहार की जनता से अपील करते हुए कहा मोदी और पलटूराम चाचा नीतीश से बदला लेना है. वहीं, तेजस्वी ने गिरीराज पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये हमेशा पाकिस्तान भेजते हैं. ये देश किसी के बाप का देश नहीं है.

तेजस्वी ने मंच से पहली बार सार्वजनिक मंच से पीएम पद के लिए राहुल गांधी का समर्थन करते हुए कहा कि राहुल गांधी में पीएम बनने की योग्यता है. मोदी जी ने देश को बांटने का काम किया है. जनता को ऐसे लोगों से सचेत रहना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details