बिहार

bihar

बोले तेजस्वी- पार्टी को मजबूत बनाएंगे जगदानंद, बिहार के भ्रष्टाचार को दूर करेंगे हम

By

Published : Nov 25, 2019, 4:27 PM IST

राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह आज पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष बनाये गए हैं. राजद कार्यालय में नेता प्रतिपक्ष के साथ आये जगदानंद सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए नॉमिनेशन किया. इसको लेकर तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है.

तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

पटना: आरजेडी ने जगदानंद सिंह को बिहार प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंप दी है. इसके बाद पार्टी प्रमुख लालू यादव के छोटे बेटे सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें उम्मीद है कि जगदानंद जी को जो जिम्मेवारी पार्टी ने दी है. निश्चित तौर पर उसे वो अच्छी तरह निभाएंगे. उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने में निश्चित तौर पर जगदानंद बेहतर काम करेंगे. अगला साल चुनावी साल है, उसको लेकर के हम लोगों ने तैयारियां करनी शुरू कर दी है.

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा कि संगठन हमारा और ज्यादा मजबूत हो और सभी वर्ग धर्म के लोगों का प्रतिनिधित्व हो. इसको लेकर पार्टी ने कमर कस ली है. उन्होंने वर्तमान सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि वर्तमान में जो बिहार में सरकार है. उन्होंने जनता को लूटा है. चाहे वह सरकारी कर्मचारी हो या गरीब किसान हो. मजदूर, छात्रों, नौजवानों सभी को वर्तमान सरकार ने लूटने का काम किया है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि राज्य में जो भ्रष्टाचार करने वाले लोग हैं. कहीं न कहीं सरकार का संरक्षण उनको प्राप्त है. यही कारण है कि राज्य में चाहे वो अपराध हो या भ्रष्टाचार, लगातार बढ़ता जा रहा है.

तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

आरजेडी के नए प्रदेश अध्यक्ष
राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह आज पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष बनाये गए हैं. राजद कार्यालय में नेता प्रतिपक्ष के साथ आये जगदानंद सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए नॉमिनेशन किया. निर्वाची पदाधिकारी तनवीर हसन और सह निर्वाची पदाधिकारी चितरंजन गगन ने उनके नॉमिनेशन पर्ची की जांच की और अंततः सिंगल नॉमिनेशन के अन्तर्गत जगदानंद सिंह को प्रदेश अध्यक्ष चुना गया.

इनकी मौजूदगी में ग्रहण किया पदभार
इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, राजद विधायक भोला यादव, भाई बिरेंद्र सहित कई राजद के नेता मौजूद थे. प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद लोगों ने जगदानंद सिंह को बधाई दी. इस मौके पर जगदानंद सिंह ने कहा कि समतामूलक समाज बनाने का, जो लालूजी का सपना है. उसे हम सब मिलकर पूरा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details