बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले सुशील मोदी- प्रधानमंत्री के बहाने भ्रम फैला रही LJP, नहीं चाहती बिहार में बने NDA की सरकार

एलजेपी और एनडीए के बीच तरकार थमने का नाम नहीं ले रही है. दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाने से नहीं चूक रहे. एक बार फिर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एलजेपी पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है.

By

Published : Oct 16, 2020, 1:59 PM IST

Updated : Oct 16, 2020, 2:08 PM IST

सुशील मोदी
सुशील मोदी

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आज चुनाव प्रचार के लिए निकले. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि एलजेपी के बड़े नेता जनता के बीच भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. ये लोग बार-बार कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री और अमित शाह ने हमें एनडीए में रहे या नहीं रहें, इसको लेकर कोई भी दबाव नहीं बनाया.

सुशील मोदी ने पहली बार यह खुलासा किया कि एनडीए के बैठक में लोक जनशक्ति पार्टी से जो बात सीट शेयरिंग को लेकर हुई थी निश्चित तौर पर वह विफल रही थी. जितना सीट हम लोग देना चाहते थे, उससे कहीं ज्यादा सीट उन लोगों की मांग थी और उसके बाद वार्ता विफल हो गई.

बयान देते उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी

अनर्गल बायनबाजी कर रही है भाजपा
एनडीए में हम लोग सिर्फ 4 दल ही बचे हैं और चारों दल की यह मान्यता है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे. यही सोच लेकर हमलोग चुनाव की मैदान में हैं और कहीं ना कहीं लोक जनशक्ति पार्टी भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है, जो कि गलत है. जब वो बीजेपी के सिद्धान्त को नहीं मानते हैं तो फिर अनर्गल बायनबाजी क्यों कर रहे हैं. भाजपा ने तो नीतीश कुमार को अगला मुख्यमंत्री माना है.

'एनडीए में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे'
सुशील मोदी ने ये भी कहा कि एलजेपी नहीं चाहती है कि बिहार में भाजपा की सरकार यानी एनडीए की सरकार बने. इसीलिए इस तरह की बातें कर रही है. उन्होंने कहा कि जब हमारे प्रधानमंत्री और अमित शाह जी ने साफ-साफ कह दिया कि अगर बिहार में एनडीए की सरकार बनती है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे तब फिर लोक जनशक्ति पार्टी के लोग इस तरह की बात क्यों कर रहे हैं. भ्रम फैलाने की जो कोशिश वो कर रहे हैं, निश्चित तौर पर वह बिहार में कामयाब नहीं होंगे.

2 सीट भी नहीं जीत पाएगी एलजेपी
सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में एक से 2 सीट भी नहीं जीत पाएगी. निश्चित तौर पर वह वोट कटवा कि काम करेगी. जनता समझ चुकी है कि लोजपा के नेता भ्रम फैलाने में लगे हुए हैं. इस बार जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है.

Last Updated : Oct 16, 2020, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details