बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'सुमो' के रेस्क्यू पर बोले श्याम रजक- वो राजेंद्र नगर के आम आदमी हैं, निकलते नहीं तो क्या करते

मंत्री श्याम रजक का कहना है कि 39 में से 29 संप हाउस बंद हैं. मंत्री श्याम रजक का यह दिखाना है यह स्मार्ट सिटी योजना का काम किस तरह से हुआ वह भी जांच के घेरे में है. जांच होगी लेकिन पहले समस्या का समाधान तो हो जाए.

By

Published : Oct 4, 2019, 4:30 PM IST

उद्योग मंत्री श्याम रजक

पटना:राजधानी पटना के कई इलाकों में अभी भी जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. पुनपुन नदी का जलस्तर भी तेजी से बढ़ रहा है. इस बाबत उद्योग मंत्री श्याम रजक ने अपने विधानसभा क्षेत्र में जल निकासी न होने पर नाराज दिखे. श्याम रजक ने कहा कि सुशील मोदी केवल राजेंद्र नगर के नहीं पूरे बिहार के डिप्टी सीएम हैं और पटना के कई इलाकों में आज भी जलजमाव की की स्थिति है.

बिहार में ऐसे तो कई जिलों में बाढ़ की स्थिति है लेकिन राजधानी पटना में जलजमाव से जो बाढ़ की स्थिति पैदा हुई है. उसके कारण कई इलाकों के लोग आज छठवें दिन भी परेशान हैं. इस जलजमाव को लेकर अब सियासत भी शुरू हो गई है. सत्ताधारी बीजेपी और जदयू नेताओं के बीच आपसी बयानबाजी शुरू है. जहां एक तरफ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित बीजेपी के कई नेता लगातार सरकार पर आरोप लगा रहे हैं और प्रशासनिक चुप्पी बता रहे हैं. वहीं, मंत्री श्याम रजक भी जल निकासी नहीं होने पर कई तरह के सवाल खड़ा कर रहे हैं.

उद्योग मंत्री श्याम रजक

'होगी जांच, पहले समस्या का हो समाधान'
मंत्री श्याम रजक का कहना है कि 39 में से 29 संप हाउस बंद हैं. मंत्री श्याम रजक का यह दिखाना है यह स्मार्ट सिटी योजना का काम किस तरह से हुआ वह भी जांच के घेरे में है. लेकिन अभी लोगों को मुश्किलों से निजात दिलाना पहली प्राथमिकता है. उसके बाद पूरे मामले की जांच पड़ताल की जाएगी. मंत्री श्याम रजक सिर्फ राजेंद्रनगर पर मीडिया के फोकस होने पर भी अपनी नाराजगी जता रहे हैं.

  • डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के रेस्क्यू पर किए गए सवाल पर उन्होंने साफ कहा कि इसमें सरकार की किरकिरी नहीं हुई है. समस्या से सभी परेशान हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details