बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लो जी कर लो बात...! RJD के उपाध्यक्ष भी मान रहे हैं फंसी है गाड़ी

आरजेडी उपाध्यक्ष ने महागठबंधन में सीटों के बंटवारे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो इस बात से सहमत है कि कांग्रेस की गाड़ी फंसी हुई है.

By

Published : Mar 18, 2019, 8:48 PM IST

शिवानंद तिवारी

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की अनुपस्थिति में पार्टी पहली बार चुनावी मैदान में है. वहीं, लालू के खास और पार्टी के लिए संकट मोचन की भूमिका निभा रहे पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने साफ कर दिया कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

आरजेडी उपाध्यक्ष ने कहा कि गाड़ी फंसी हुई है, कब तक निकलेगी ये बात नहीं बतायी जा सकती. बैठकों का दौर दिल्ली में है, मैं यहां पटना में बैठा हूं. वहीं, उन्होंने हर बात का ना में जवाब दिया. उन्होंने कहा सीट शेयरिंग के किसी मुद्दे के बारे में मुझे कोई बात नहीं पता है.

प्रतिक्रिया देते शिवानंद तिवारी

पार्टी उपाध्यक्ष से भी हर बात छिपी है
शिवानंद तिवारी के बयान से साफ हो गया कि वो पार्टी के उपाध्यक्ष हैं लेकिन उनसे किसी भी प्रकार की कोई राय नहीं ली जा रही है. वहीं, शिवानंद से किसी प्रकार की जानकारी भी नहीं शेयर की जा रही है. बहरहाल, लालू यादव की गैरमौजूदगी में राजद अब संकट के दौर से गुजर रही है. ऐसे में अपने भी बेपरवाह होने लगे, तो किसी और से उम्मीद लगाना बेईमानी ही होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details