बिहार

bihar

बिना नाम लिए तेजस्वी पर संजय जायसवाल का तंज, कहा-कम पढ़े लिखे लोगों के लिए 'घोषणा पत्र' समझ से परे

By

Published : Oct 22, 2020, 7:21 PM IST

Updated : Nov 14, 2020, 9:49 AM IST

बीजेपी ने बिहार चुनाव को लेकर अपना घोषणा पत्र जारी कर दी है. वहीं, घोषणा पत्र को लेकर विपक्ष की प्रतिक्रिया पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पलटवार कर कहा कि कम पढ़े लिखे लोगों को ये घोषणा पत्र समझ में नहीं आ सकती है.

statement of sanjay jaiswal on opposition regarding BJP manifesto
statement of sanjay jaiswal on opposition regarding BJP manifesto

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है. बीजेपी के घोषणा पत्र पर विपक्ष की ओर से बयानबाजी शुरू है. वहीं, विपक्ष के बयान को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संयज जायसवाल ने पलटवार किया है. साथ ही उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के कार्यकाल को लेकर तंज भी कसा है.

पेश है रिपोर्ट

हमारी सरकार ने 19 लाख लोगों को रोजगार देने की योजना बनाई है. उसे हर हाल में पूरा किया जाएगा. लेकिन जिस तरह की योजना बनाई गई है. वो कम पढ़े लिखे लोगों के समझ में नहीं आ सकती है. विपक्ष में बैठे लोग रोजगार के बारे में क्या जानें, क्योंकि जब उनकी सरकार थी तो 15 साल में सिर्फ 96 हजार लोगों को ही नौकरी दी गई. जबकि हमारी सरकार जब से है, लगातार लोगों को सरकारी नौकरी बिहार में दी जा रही है. वहीं, स्वरोजगार के लिए भी सरकारी सहायता दिए जा रहे हैं.- संजय जायसवाल, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

'परिवार विशेष पार्टी की सरकार में उड़ती है कानून की धज्जियां'
इसके साथ ही संजय जायसवाल से जब महाराष्ट्र में सीबीआई की नो एंट्री को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जहां किसी परिवार विशेष के पार्टी की सरकार रहती है. वहां, इसी तरह से कानून की धज्जियां उड़ती है. बिहार में जब एक ही परिवार की सरकार थी तो यही हाल था.

'परिवार के रोजगार की चिंता'
संजय जायसवाल ने आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग आज रोजगार की बात करते हैं तो जनता जानती है कि किस तरह जब वो सरकार में थे तो सिर्फ अपने परिवार के रोजगार की चिंता करते थे. लेकिन बीजेपी परिवार की पार्टी नहीं है. यही कारण हो कि बीजेपी ने इस बार टिकट बंटवारे में किसी के परिवार को लोगों को टिकट नहीं दिया है.

Last Updated : Nov 14, 2020, 9:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details