बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी को चैलेंज- ' RJD जारी करे श्वेत पत्र, बताए उनके 15 सालों में कितनों को मिला रोजगार'

तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए 15 सवाल पूछे हैं. वहीं, बेरोजगारी को लेकर तेजस्वी के किये गए सवाल का जवाब देते हुए जदयू ने राजद के 15 सालों के कार्यकाल का श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है.

By

Published : Mar 18, 2020, 3:51 PM IST

Updated : Mar 18, 2020, 4:23 PM IST

तेजस्वी को चैलेंज
तेजस्वी को चैलेंज

पटना: नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार से एक साथ 15 सवाल पूछ कर बेरोजगारी और विकास जैसे मुद्दों पर घेरने की कोशिश की है. जदयू की तरफ से भी करारा जवाब दिया गया है. जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने तेजस्वी को चुनौती देते हुए कहा कि आरजेडी अपने 15 साल के शासन का श्वेत पत्र जारी कर बताए कि कितने लोगों को रोजगार दिया गया. हम भी 15 साल के शासन का श्वेत पत्र जारी कर देंगे.

नेता विरोधी दल ने कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते अपनी बेरोजगारी हटाओ यात्रा फिलहाल स्थगित कर दी है. लेकिन अब युवाओं को अपने साथ जोड़ने के लिए एक नंबर जारी किया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में नंबर जारी करने के साथ ही तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार से 15 सवालों का जवाब भी मांगा है. तेजस्वी के सवालों पर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने जवाब देते हुए कहा कि जिनके शासन में केवल अपहरण ही उद्योग था. वो भी अब विकास और रोजगार की बात कर रहे हैं. जदयू प्रवक्ता ने चुनौती भी दी कि 15 साल के आरजेडी शासन का तेजस्वी यादव श्वेत पत्र जारी कर बताए कि कितने लोगों को रोजगार दिया गया. हमारी सरकार में कितने लोगों को रोजगार दी मिला, उसकी सूची जारी करने वाली है.

पटना से अविनाश की रिपोर्ट

जारी किया गया टोल फ्री नंबर
तेजस्वी यादव ने कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए 31 मार्च तक अपनी बेरोजगारी हटाओ यात्रा को स्थगित कर दिया है. मीडिया को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बेरोजगारों की लंबी फेहरिस्त को देखते हुए एक मिस्ड कॉल नंबर जारी किया गया है, जिस पर लोग मिस्ड कॉल देकर अपना नाम और बायोडाटा रजिस्टर करा सकेंगे.

राजीव रंजन, जदयू प्रवक्ता

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 15 सालों में सरकार रोजगार के नाम पर बहाना बनाती रही, जो कुछ वैकेंसी आई भी उनमें जमकर भ्रष्टाचार हुआ. इस कारण बिहार में सात करोड़ से ज्यादा युवा रोजगार की तलाश में बैठे हैं.

Last Updated : Mar 18, 2020, 4:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details