बिहार

bihar

ETV भारत से बोलीं पूनम सिन्हा- दिखा सकते हैं दम, मगर दिखावे की आदत नहीं रखते हम

By

Published : May 14, 2019, 12:10 AM IST

Updated : May 14, 2019, 12:26 AM IST

पटना साहिब से महागठबंधन उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच पर उनके साथ पत्नी पूनम सिन्हा और पुत्र कुश सिन्हा मौजूद रहे. दोनों ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की.

statement-of-punam-sinha-and-love-sinha-for-shatrughan-sinha

पटना:पटना साहिब लोकसभा सीट से महागठबंधन उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों अपने चुनाव प्रचार में काफी व्यस्त है. हर दिन 3 से 4 चुनावी सभाएं कर शत्रुघ्न सिन्हा लोगों को अपने पक्ष में वोट देने की अपील करते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में पटना के कंकड़बाग स्थित टेंपो स्टैंड में आयोजित चुनावी सभा में शत्रुघ्न अपनी पत्नी पूनम सिन्हा और अपने बेटे कुश सिन्हा के साथ पहुंचे. पूनम सिन्हा और कुश सिन्हा ने मंच से लोगों को शत्रुघ्न सिन्हा को वोट करने की अपील की.

इस चुनाव प्रचार में शामिल होने पटना पहुंची पूनम सिन्हा और कुश सिन्हा ने ईटीवी भारत के संवाददाता नीरज त्रिपाठी से अपनी चुनावी तैयारी के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि हम दम दिखा सकते हैं, लेकिन हमें दिखावे की आदत नहीं है. वहीं, कुश सिन्हा ने बताया कि हो सकता है सोनाक्षी सिन्हा भी चुनाव प्रचार के लिए पटना आए.

संवाददाता नीरज से बात करते पूनम और लव सिन्हा

'इन्हें' जीताने के खातिर
उत्तर प्रदेश के लखनऊ से सपा की टिकट पर चुनावी मैदान में उतरी पूनम सिन्हा चुनाव समाप्त होते ही अपने पति शत्रुघ्न सिन्हा के चुनावी कैंपेन में पटना के कंकड़बाग टेंपो स्टैंड पहुंची थी. वहां पहुंचकर लोगों से उन्होंने अपने पति के पक्ष में वोट करने की अपील की. इस दौरान हमारे संवाददाता से बात करते हुए पूनम सिन्हा ने कहा कि यूपी के लखनऊ से चुनाव खत्म होने आए बाद हम सभी परिवार के लोग उनके (शत्रुघ्न सिन्हा के) चुनाव कैम्पिंग में शामिल हुए है.

चुनावी रैली के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा

लखनऊ की क्या स्थिति...
वहीं, लखनऊ में हुए चुनाव के बारे में बताते हुए पूनम सिन्हा ने कहा कि वहां हमारी स्थिति काफी अच्छी है. वहां क्या आज जहां भी हम चुनाव प्रचार गए. वहां लोग बदलाव चाहते है. केंद्र सरकार ने लोगो को सिर्फ जुमले दिये हैं. अब लोग इस बात को भली भांति समझ चुके हैं.

हमने सेवा की है- पूनम
पटना साहिब से बीजेपी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद पर किए गए सवाल का जवाब देते हुए पूनम सिन्हा ने कहा कि यह दो लोगों की लड़ाई है. जिस व्यक्ति ने पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के लोगों की कई वर्षों तक सेवा की है. उसे लोग दरकिनार कर देंगे. ये सोचना बीजेपी प्रत्याशी की बेवकूफी है.

हम भी दिखा सकते हैं
वहीं, शनिवार को अमित शाह और रवि शंकर प्रसाद के रोड शो पर बोलते हुए पूनम सिन्हा ने कहा कि जिस तरह से रोड शो के जरिए उन्होंने दमखम दिखाया. उस तरह का दम हम भी दिखा सकते हैं. लेकिन हम दिखावा नहीं करते. हम लोगों के बीच असलियत को सामने लाते हैं और आने वाले समय में जनता इन का रिपोर्ट कार्ड देगी जो कि शून्य होगा.

प्रचार करती पूनम सिन्हा

क्या बोले कुश
वहीं, इस चुनावी सभा में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश सिन्हा ने बताया कि यूपी के चुनाव प्रचार संभालने के बाद अब वह बिहार की राजधानी पटना में अपने पिता का चुनाव प्रचार भी संभाल रहे हैं. परिवार के सपोर्ट के लिए वह अपने माता और पिता दोनों का चुनावी कैंपेन संभाल रहे हैं. वहीं, कुश सिन्हा ने राजनीति में आने के सवाल पर बोलते हुए कहा कि वह पिछली बार भी अपने पिता के चुनावी सभा को संभाल चुके हैं और इस बार वह अपने माता-पिता दोनों के चुनावी सभा को संभाल रहे हैं इसका मतलब यह नहीं कि वो राजनीति में आएंगे.

टाइम मिला तो आएंगी सोनाक्षी
क्या सोनाक्षी सिन्हा भी अपने पिता के चुनावी कैंपेन में शामिल होंगी. इस सवाल पर बोलते हुए कुश ने बताया कि वो दबंग-3 की शूटिंग में बिजी हैं. अगर उन्हें समय मिला तो वो जरूर आएंगी. आखिर वो अपने पापा की बेटी हैं. हम सभी पापा के साथ खड़े हैं.

Last Updated : May 14, 2019, 12:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details