बिहार

bihar

'बिहार सरकार को सिर्फ VIP सुरक्षा की चिंता, तभी विधानमंडल में बांटे गए मास्क'

By

Published : Mar 16, 2020, 6:16 PM IST

Updated : Mar 16, 2020, 6:22 PM IST

सदन में मास्क वितरण को लेकर कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार को सिर्फ वीआईपी सुरक्षा की चिंता है.

बिहार की ताजा खबर
बिहार की ताजा खबर

पटना:कोरोना वायरस को लेकरविधानमंडल के दोनों सदनों में सत्ता पक्ष ने मास्क वितरण किया. इसको लेकर कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर जिस तरह से सत्तापक्ष के विधायकों और विधान परिषद के सदस्यों ने हजारों की संख्या में मास्क वितरित किये. इससे यह स्पष्ट हो गया कि यह सरकार सिर्फ वीआईपी की सुरक्षा के बारे में सोचती है.

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस इस तरह के मास्क वितरण को एक शर्मनाक हरकत मानती है. उन्होंने कहा कि इससे गरीब जनता के बीच में किस तरह का संदेश गया होगा. ये राज्य सरकार को सोचना चाहिए. उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां अस्पतालों में मास्क और हैंड सैनिटाइजर की कमी है. तो वहीं, दूसरी तरफ सत्तापक्ष के विधायक और विधान पार्षद के पास इतनी संख्या में मास्क कहां से आए. निश्चित तौर पर इसका भी जवाब सरकार को देना चाहिए.

पटना से कुंदन कुमार की रिपोर्ट

गरीबों को बांटे जाएं मास्क- प्रेमचंद्र मिश्रा
कांग्रेस एमएलएसी ने मांग करते हुए कहा कि गरीबों के बीच भी सरकार को मास्क और सैनिटाइजर बांटने चाहिए, जिससे कि कोरोना वायरस को लेकर गरीब भी सतर्क हो जाएं. निश्चित तौर पर जब सरकार अपने आप को जागरूक मान रही है तो गरीबों के बीच भी मास्टर सैनिटाइजर का वितरण होना चाहिए.

नवल किशोर यादव बीजेपी एमएलसी

बीजेपी ने किया पलटवार
प्रेमचंद मिश्रा के बयान पर बीजेपी विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि वह कांग्रेस से हैं और कांग्रेस के लोग इस तरह के बयान जरूर देते हैं. उन्होंने कहा कि यही कारण है कि कांग्रेस रसातल में चली जा रही है. एक तरफ राज्य की जनता कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट हो रही है. वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं.

Last Updated : Mar 16, 2020, 6:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details