बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मीडिया के सवाल पर भड़के नीतीश, बोले- क्या सिर्फ पटना के कुछ मोहल्लों में बाढ़ आई है?

मीडियाकर्मियों ने जब उनसे पटना में आयी बाढ़ की स्थितियों पर सवाल किए, तो वह भड़क गए. मीडियाकर्मियों से सवाल पूछते हुए नीतीश ने कहा, 'क्या सिर्फ पटना के कुछ मोहल्लों में आई बाढ़ ही समस्या है.

By

Published : Oct 1, 2019, 11:59 PM IST

भड़क उठे नीतीश कुमार

पटना: राजधानी पटना में बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार भड़के हुए नजर आए. मीडिया के सवाल करने वो पत्रकारों पर भड़क गए. बाढ़ की स्थितियों पर सवाल पूछने पर नीतीश ने कहा कि क्या पटना के कुछ मोहल्ले में आई बाढ़ ही सारी समस्या है. क्या कहीं और पानी नहीं जमा होता.

सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार की शाम को पटना के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. इस दौरान मीडियाकर्मियों ने जब उनसे पटना में आयी बाढ़ की स्थितियों पर सवाल किए, तो वह भड़क गए. मीडियाकर्मियों से सवाल पूछते हुए नीतीश ने कहा, 'क्या सिर्फ पटना के कुछ मोहल्लों में आई बाढ़ ही समस्या है. आप लोगों को जो मन में आए करिए, हमें आपकी कोई जरूरत नहीं है.'

भड़क उठे नीतीश कुमार

कुछ यूं बोले नीतीश...
भड़के हुए सीएम नीतीश ने कहा, 'हम पूछ रहे हैं कि देश के कितने हिस्सों में पानी आया है और दुनिया के कितने हिस्सों में पानी आया है. सिर्फ पटना के कुछ मोहल्ले में पानी आया है, क्या वही समस्या है? ये दुनिया में कहा है और अमेरिका में क्या हुआ. आप लोगों को जो मन आए वो करिए, आप लोगों की कोई जरूरत नहीं है.

दौरा करते नीतीश कुमार

सीएम नीतीश ने आगे कहा कि बाढ़ के हालात बनने के एक दिन बाद ही हमनें राज्य में जरूरी इंतजाम कर दिए थे. फिलहाल राहत कार्य जारी हैं और कुछ इलाकों से पानी निकालने के लिए प्रशासनिक प्रबंध किए जा रहे हैं.

पटना के कई हिस्सों में जलजमाव...
मंगलवार को राजधानी पटना में बारिश नहीं हुई है. मौसम साफ रहा है. लेकिन जलजमाव के कारण लोगों को काफी समस्याएं उठानी पड़ रही है. ऐसे में नीतीश कुमार ने इस तरह भड़कते हुए बयान दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details