बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU की बैठक में नीरज कुमार ने दिया 2020 को फतह करने का मंत्र, तेजस्वी पर साधा निशाना

मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि बिहार सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली और अन्य क्षेत्रों में जो काम कर रही है. उसके आधार पर गांव को इकाई मानकर तकनीकी प्रकोष्ठ डाटा तैयार करें.

By

Published : Feb 9, 2020, 4:59 PM IST

जदयू की रिपोर्ट
जदयू की रिपोर्ट

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसके चलते जदयू के तकनीकी प्रकोष्ठ की अहम बैठक हुई. बैठक में तकनीकी प्रकोष्ठ के नई कार्यकारिणी की सूची भी जारी की गई और मंत्री नीरज कुमार ने 2020 फतह का मंत्र भी प्रकोष्ठ के सदस्यों को दिया. बैठक में नीरज कुमार ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता मिलते ही लोग धन अर्जित करने में लग जाते हैं लेकिन नीतीश कुमार ने विकास को लेकर कभी समझौता नहीं किया.

जदयू बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार अपने विभिन्न पर प्रकोष्ठों की बैठक कर रहा है. रविवार को उसी क्रम में तकनीकी प्रकोष्ठ की बैठक हुई. इस मौके पर मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि बिहार सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली और अन्य क्षेत्रों में जो काम कर रही है. उसके आधार पर गांव को इकाई मानकर तकनीकी प्रकोष्ठ डाटा तैयार करें. मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुये कहा कि सत्ता मिलते ही कुछ लोग धन अर्जित करने में लग जाते हैं. लेकिन देश में एकमात्र नेता नीतीश कुमार हैं, जो मानव सूचकांक कैसे बेहतर हो उस पर काम कर रहे हैं.

पटना से अविनाश की रिपोर्ट

जदयू ने चुनाव को लेकर झोंकी ताकत
अभी हाल ही में पार्टी की अहम बैठक मुख्यमंत्री के स्तर पर हुई थी और उसमें कई स्तर पर प्रशिक्षण देने का मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया था. पार्टी का प्रशिक्षण कार्यक्रम भी चल रहा है और तकनीकी प्रकोष्ठ की नई कार्यकारिणी के सदस्य प्रशिक्षण लेकर पार्टी के लिए अपनी मुहिम शुरू करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details