बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: लेटर पॉलिटिक्स पर बोलीं मीसा, नहीं जानती नीरज कुमार को

लालू ने अपने पत्र में लिखा कि तीर घातक हथियार है इसको दूर रखना है. वहीं, जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू के पत्र पर पलटवार करते हुए लिखा कि 'तीर' से ही बिहार में भ्रष्टाचार मिटाने का काम किया जा रहा है.

By

Published : May 13, 2019, 5:16 PM IST

Updated : May 13, 2019, 5:27 PM IST

statement-of-misa-bharti-on-neeraj-kumar

पटना:राजद सुप्रीमो लालू यादव का सीएम नीतीश कुमार को लिखे पत्र को लेकर बिहार की सियासत में गरमाहट आ गई है. इसे लेकर पक्ष और विपक्ष दोनों ओर से बयानबाजी का दौर शुरू है. वहीं, राजनीति में सक्रिय लालू की बेटी मीसा भारती ने जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार को पहचानने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा- नीरज कुमार कौन हैं, मैं नहीं जानती.

राजद सुप्रीमो लालू यादव के पत्र के बाद जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी पत्र लिखकर विपक्ष पर निशाना साधा है. जब राजद नेता मीसा भारती से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने साफ मना कर दिया कि मैं किसी नीरज कुमार को नहीं जानती, कौन हैं नीरज कुमार वो ये भी नहीं जानती.

मीसा भारती, राजद नेता

क्या लिखा नीरज ने...
लालू यादव के पत्र के बाद नीरज कुमार ने लालू के पत्र का जवाब देते हुए अपने पत्र में लिखा कि लालटेन की रोशनी दिख नहीं रही है, क्योंकि अब बिहार में बिजली है. नीरज ने आगे लिखा कि 'तीर' का प्रयोग त्रेता युग से लेकर द्वापर युग तक भ्रष्टाचारियों, दुराचारियों, राक्षसी प्रवृत्ति वाले लोगों के विनाश के लिए प्रयोग होता रहा है. कलियुग में भी तीर से ऐसे लोगों का विनाश किया जाएगा.

Last Updated : May 13, 2019, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details