बिहार

bihar

अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकने के मामले पर बोले कृषि मंत्री- इस तरह की घटना निंदनीय

By

Published : Oct 15, 2019, 4:30 PM IST

कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि इस तरह की घटना काफी दुखद है. उन्होंने कहा कि यदि किसी को गुस्सा या सरकार के प्रति आक्रोश है तो उन्हें अपनी बातों को मंत्री के समक्ष रखना चाहिए था न कि स्याही फेंक कर मंत्री का अपमान करना चाहिए.

कृषि मंत्री प्रेम कुमार

पटना: केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बीजेपी ने इस मामले की घोर निंदी की है. कृषि और पशु मत्स्य मंत्री प्रेम कुमार ने इसे निंदनीय और निराशाजनक करार दिया है.

प्रेम कुमार ने कहा कि जब स्वास्थ्य मंत्री खुद पीएमसीएच का दौरा कर डेंगू पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे, तो उनका विरोध करना पूरी तरह गलत है. उन्होंने कहा कि यदि किसी भी पीड़ित के परिजनों को गुस्सा या सरकार के प्रति आक्रोश है तो उन्हें अपनी बातों को मंत्री के समक्ष रखना चाहिए था न की स्याही फेंककर मंत्री का अपमान करना चाहिए.

बयान देते कृषि मंत्री प्रेम कुमार

इस तरह की घटना काफी दुखद- प्रेम कुमार
उन्होंने कहा कि सरकार डेंगू के मरीजों के इलाज के लिए पर्याप्त व्यवस्था कर रही है. लोगों को मुसीबत से निकालने को लिये तमाम कोशिशें की जा रही हैं. ऐसे में इस तरह की घटना काफी दुखद है. बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे मंगलवार को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डेंगू पीड़ितों से मिलने पहुंचे थे.

स्याही फेंकने के बाद फरार हुआ युवक
जब मंत्री जी वॉर्ड का निरीक्षण करके वापस लौट रहे थे, तभी गाड़ी पर सवार युवक ने उन पर स्याही फेंक दी. अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया. उसे सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details