बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'वर्चुअल रैली में सवा लाख लोगों को जोड़ेगी कांग्रेस, जन-जन तक अपनी बात पहुंचाएंगे नेता'

बिहार चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपने-अपने स्तर से तैयारियां कर रही हैं. ऐसे में कांग्रेस ने जिलेवार रैली करने का निर्णय लिया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने ईटीवी भारत को रैली के बारे में विस्तार से जानकारी दी है. पढ़ें और देखें पूरी खबर...

By

Published : Aug 31, 2020, 5:01 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने बिगुल फूंकने को तैयार है. इसके लिए कांग्रेस 1 से 15 सितंबर तक रैली करेगी. ये रैली वर्चुअल माध्यम से जिलेवार होंगी. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने ईटीवी भारत से बात करते हुए रैली के बारे में विस्तार से जानकारी दी है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि पार्टी के सभी नेता जनता तक अपनी बात पहुंचाना चाहते हैं. इसके लिए हमने एक से 15 सितंबर तक रैली करने का निर्णय लिया है. रैली के माध्यम से जनता की समस्याओं से रूबरू होंगे. इस रैली को पार्टी के शीर्ष नेता भी संबोधित करेंगे. रैली में शीर्ष से लेकर जिला स्तर के नेता मंत्री लोगों से जुड़ेंगे. मदन मोहन झा ने बताया कि राहुल गांधी भी इस रैली को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा

शेड्यूल के अनुसार होगी रैलियां
मदन मोहन झा ने बताया कि सबसे पहले 5000 लोगों से संपर्क किया जाएगा. फिर ये क्रम बढ़ेगा और 10 हजार लोगों को संबोधित किया जाएगा. प्रदेश लेवल पर राहुल गांधी इस रैली को संबोधित करेंगे, जिसमें सवा लाख लोग जुड़ेंगे.

कांग्रेस की रैली बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, सचिव अजय कपूर, वीरेंद्र राठौर के देखरेख में होगा. पटना से सभी कार्यकारी अध्यक्ष, अभियान समिति के अध्यक्ष, सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे और संबोधन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details