बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ललन सिंह का अनंत सिंह पर निशाना, बोले- NTPC से रंगदारों का सिंडिकेट करूंगा ध्वस्त

एनटीपीसी में अनंत सिंह के समर्थक सक्रिय रहते हैं. इलाके में यह भी चर्चा रहती है कि एनटीपीसी से जुड़े सारे ठेके वाले काम, कॉन्ट्रैक्ट की बहाली और सप्लाई का काम अनंत सिंह से जुड़े लोगों को ही मिलता है.

By

Published : Jun 14, 2019, 6:27 PM IST

statement of jdu mp lalan singh on ntpc barh

पटना:मुंगेर सेजदयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने अनंत सिंह का नाम लिए बगैर उन पर जबरदस्त हमला बोला है. उन्होंने कहा कि एनटीपीसी में चल रहे अपराधियों और रंगदारों के आतंक राज और सिंडिकेट को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया जाएगा. मोकामा के मतदाताओं से गुजारिश है कि वो आत्मचिंतन करें कि उन्हें कैसा जनप्रतिनिधि चाहिए.

मुंगेर सांसद ललन सिंह ने मोकामा में कहा कि बाढ़ एनटीपीसी के अफसरों की मिलीभगत से रंगदार और अफसर सिंडिकेट चला जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि एनटीपीसी में गरीब मजदूरों, कम पूंजी वाले ठेकेदारों और निविदा और दैनिक वेतन भोगी मजदूरों का शोषण हो रहा है. ललन सिंह ने कहा कि चुनाव के दौरान क्षेत्र में घूमने के दौरान उन्हें इस तरह की सूचनाएं मिली थी. उन्होंने एनटीपीसी के अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि अफसर अपनी गतिविधियों से बाज आएं और वहां चल रहे सिंडिकेट की गतिविधियों पर नकेल कसे.

ललन सिंह, जदयू सांसद

अनंत सिंह के आर्थिक साम्राज्य पर निशाना!
ललन सिंह ने कहा कि उन्होंने कार्रवाई की चेतावनी भी दी थी. ललन के इस बयान से ये तय है कि अब उनके निशाने पर अनंत सिंह का आर्थिक साम्राज्य है. एनटीपीसी में अनंत सिंह के समर्थक सक्रिय रहते हैं. इलाके में यह भी चर्चा रहती है कि एनटीपीसी से जुड़े सारे ठेके वाले काम, कॉन्ट्रैक्ट की बहाली और सप्लाई का काम अनंत सिंह से जुड़े लोगों को ही मिलता है. उन्होंने जिला प्रशासन को एनटीपीसी में जनता दरबार लगाकर मौजूद आम लोगों, ट्रांसपोर्टरों, कम पूंजी वाले छोटे ठेकेदारों, आपूर्तिकर्ताओं की शिकायतें सुनने को कहा है. इस दौरान उनके साथ सूचना एवं जनसंपर्क विभाग मंत्री नीरज कुमार भी मौजूद रहे.

जनता को दिया जीत का श्रेय

  • ये मेरी नहीं, जनता और कार्यकर्ताओं की जीत है.
  • संसद सत्र समाप्त होने के बाद गांव-गांव का दौरा करूंगा.
  • अपने वादे पूरे करूंगा.
  • विकास की लंबी लकीर खीचूंगा.
  • मोकामा के मतदाताओं से गुजारिश है कि आत्मचिंतन करें कि उन्हें कैसा जनप्रतिनिधि चाहिए. काम करने वाला या दबंग.
  • मैं अपने वादे पर कायम हूं, मैं मोकामा में विकास करके दिखा दूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details