बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिर्फ बिहार में है NDA से गठबंधन, बाहर नहीं - महेश्वर हजारी

महेश्वर हजारी ने कहा कि मणिपुर में मजबूत उम्मीदवार को उतारा गया है. इसलिए, वहां इस बार हम ही जीतेंगे.

By

Published : Apr 1, 2019, 10:47 PM IST

nda gathbandhan

पटना: जदयू बिहार में एनडीए के साथ गठबंधन में 17 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. लेकिन बिहार से बाहर एनडीए से अलग होकर लक्ष्यदीप, मणिपुर और यूपी में 3 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. मणिपुर में अपने उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार के लिए मंत्री के नेतृत्व में जदयू ने एक टीम भेजी है.

टीम का नेतृत्व भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी कर रहे हैं. महेश्वर हजारी ने कहा कि मणिपुर में मजबूत उम्मीदवार को उतारा गया है. इसलिए, वहां इस बार हम ही जीतेंगे. भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा कि एनडीए के साथ हमारागठबंधन सिर्फ बिहार में है बाहर नहीं.

महेश्वर हजारी के साथ बातचीत करते संवाददाता.

मजबूत है उम्मीदवार
पिछले दिनों मणिपुर से टीम बिहार आई थी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात भी की थी. भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी का बताया कि मणिपुर में जदयू के उम्मीदवार पाओ हाइथु हैं. वो वहां सरकार में मंत्री रह चुके हैं और उनकी मणिपुर की जनता में मजबूत पकड़ है.

जब्त हुई थी जमानत
नीतीश कुमार पहले भी कई राज्यों के चुनावों में भाग्य आजमा चुके हैं. लेकिन उन्हें अब तक सफलता नहीं मिली है. कई राज्यों के विधानसभा चुनाव में भी नीतीश ने अपने कैंडिडेट उतारे थे और खुद प्रचार में भी गए. इसके बावजूद वो अधिकांश की जमानत तक नहीं बचा सके. इस बार मणिपुर में लोकसभा सीट पर जदयू मजबूत उम्मीदवार होने का दावा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details