बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पढ़े-लिखे हैं कुशवाहा, कम पढ़े-लिखे तेजस्वी के साथ रहने से जनता में जाता है गलत संदेश- HAM

हम प्रवक्ता ने कहा कि आरएलएसपी ने महागठबंधन छोड़ने का निर्णय लिया है, हम उसका स्वागत करेंगे. उन्होंने कहा कि महागठबंधन सिर्फ तेजस्वी यादव चलाते हैं और वह लगातार मनमानी कर रहे हैं.

ptana
हम प्रवक्ता विजय यादव

By

Published : Sep 24, 2020, 10:57 PM IST

पटना:बिहार विधानसभ चुनाव नजदीक है. ऐसे में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा पूरे बिहार में 150 सीटों पर तैयारी कर रही है. हम पार्टी के प्रवक्ता विजय यादव ने कहा कि विधानसभ चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं, एनडीए में जाने के बाद हमारी पार्टी को जितनी सीटें मिलेंगी, मजबूती के साथ उन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. चुनाव के दौरान एनडीए के अन्य प्रत्याशियों को भी मदद करेंगे.

विजय यादव ने कहा कि एनडीए में जाने के बाद हमें जितनी सीटें मिलेंगी, उन सीटों पर मजबूती के साथ बूथ स्तर तक जाएंगे. वहीं एनडीए के लिए पूरा सहयोग देंगे. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी नहीं चाहती कि कोई विशेष सीट हमें मिले. हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी का कहना है कि जो भी सीटें मिलेंगी हम उसे मंजूर करेंगे और उसी पर हम लोग चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे.

ईटीवी भारत रिपोर्ट.

उपेंद्र कुशवाहा पर बयान
हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता विजय यादव ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर भी बयान दिया और कहा कि हम लोग जिस समय महागठबंधन से अलग हो रहे थे. हम लोगों ने ऑफर किया था वह भी महागठबंधन छोड़ें, लेकिन उन्हें आज पता चल गया है कि महागठबंधन में बैठे नेता अन्य घटक दल के साथ किस तरह का व्यवहार कर रहे हैं.

महागठबंधन को छोड़ें अन्य पार्टी
हम प्रवक्ता ने कहा कि आरएलएसपी ने महागठबंधन छोड़ने का निर्णय लिया है, हम उसका स्वागत करेंगे. उन्होंने कहा कि महागठबंधन सिर्फ तेजस्वी यादव चलाते हैं और वह लगातार मनमानी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वैसे भी उपेंद्र कुशवाहा पढ़े लिखे इंसान हैं और कम पढ़े लिखे तेजस्वी के साथ उन्हें रहने से जनता में गलत संदेश जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details