बिहार

bihar

By

Published : Jun 1, 2019, 5:03 PM IST

ETV Bharat / state

'दूल्हे के फूफा की तरह BJP से रूठ गए हैं नीतीश कुमार'

दानिश रिजवान ने कहा कि बीजेपी ने अपने अहंकार की वजह से और नीतीश कुमार को नीचा दिखाने के लिए जेडीयू को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह नहीं दी.

statement-of-ham-leader-on-cm-nitish-kumar-1-1

पटना:केंद्रीय मंत्रिमंडल मेंशामिल नहीं होने के बादहिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि वो दूल्हे के फूफा की तरह रूठ गए हैं. गांव की शादी में जैसे दूल्हे के फूफा रूठ जाते हैं, वैसे ही नीतीश कुमार एनडीए में रूठ गए हैं.

नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में जेडीयू के शामिल नहीं होने के फैसले पर बिहार में सियासत गरमा गई है. दानिश रिजवान ने कहा कि बीजेपी ने अपने अहंकार की वजह से और नीतीश कुमार को नीचा दिखाने के लिए जेडीयू को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह नहीं दी.

महागठबंधन में न्यौता
वहीं, हम प्रवक्ता ने नीतीश कुमार से अनुरोध करते हुए कहा कि आप अब मोह माया त्याग दीजिए और बिहार के विकास के बारे में और स्पेशल स्टेटस के बारे में सोचिए. ऐसी निकम्मी सरकार से गठबंधन तोड़िए, जो सरकार बिहार का भला नहीं चाहते. दानिश रिजवान कहा कि आप आइए महागठबंधन में हम आपका स्वागत करते हैं. विपक्ष में बैठिए और बिहार के विकास के बारे में सोचिए.

हम प्रवक्ता दानिश रिजवान

सीएम नीतीश कुमार दे चुके हैं सफाई
शुक्रवार को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रेस वार्ता कर सरकार में शामिल नहीं होने का कारण बताया था. उन्होंने कहा था कि किसी को कोई भ्रम में नहीं रहना चाहिए. हम एनडीए के साथ हैं. हमारा समर्थन उनके साथ हैं. सांकेतिक भागीदारी पर सवाल करते हुए सीएम ने कहा कि हमने सरकार से मिले प्रस्ताव को अपनी पार्टी के समक्ष रखा और सबकी सहमति के बाद हमने सरकार में शामिल नहीं होने का निर्णय लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details