बिहार

bihar

पूर्व DGP ने भरी हुंकार, कहा- शत्रुघ्न को Mumbai तो रविशंकर को हेलीकॉप्टर से पहुंचाऊंगा Delhi

By

Published : May 14, 2019, 9:27 PM IST

पटना साहिब से पूर्व डीजीपी अशोक गुप्ता भी चुनावी मैदान में हैं. 19 मई को होने वाले चुनाव के लिए वो जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं.

statement-of-former-dgp-of-bihar-for-patna-sahib-lok-sabha-seat

पटना: पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र पर पूरे देश की निगाहें हैं. बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद और कांग्रेस से लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा के बीच कांटे की टक्कर है. ऐसा माना जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर इसी सीट से बिहार के पूर्व डीजीपी अशोक गुप्ता भी चुनावी मैदान में अपनी जीत की हुंकार भरते नजर आ रहे हैं.

पूर्व डीजीपी अशोक गुप्ता निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस को पटना साहिब की जनता उखाड़ फेंकेगी. इनके उम्मीदवार कागजी नेता है. बौनी राजनीति करते हैं. कभी सदन में पटना साहिब के बारे में कोई सवाल नहीं करते.

प्रचार प्रसार के दौरान पूर्वी डीजीपी

'मेरी जीत निश्चित'
पूर्व डीजीपी ने कहा कि मेरा चुनाव चिन्ह हेलीकॉप्टर है. मेरी जीत यहां से तय है और मेरी जीत सुनिश्चित होने के बाद इसी हेलीकॉप्टर से बिहारी बाबू को मुंबई और कानून मंत्री को दिल्ली पहुचाएंगे. उनका कहना है कि वो अपना प्रचार गांव-गांव, नगर-नगर, छोटे-छोटे गांवों में जाकर कर रहे हैं.

इन मुद्दों पर करेंगे काम
पूर्व डीजीपी अशोक गुप्ता ने जनसम्पर्क के दौरान लोगों से खुद के लिए वोट मांगते हुए कहा कि वो शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, आवास, महिला सशक्तिकरण, युवाओं की मजबूती, सुरक्षा समेत कई मुद्दों पर काम करेंगे. वो जमीनी नेता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details