बिहार

bihar

बोले पूर्व CM सतीश प्रसाद सिंह- नीतीश के अलावा बिहार में नहीं है विकल्प, तेजस्वी अभी नासमझ

By

Published : Jul 3, 2020, 4:46 PM IST

पूर्व सीएम सतीश प्रसाद सिंह की मानें, तो बिहार में नीतीश कुमार के अलावा कोई और दूसरा विकल्प नहीं है. उन्होंने कहा कि सभी नकाबिल जमा हुए हैं. और किसी से क्या उम्मीद की जा सकती है.

पटना से अविनाश की रिपोर्ट
पटना से अविनाश की रिपोर्ट

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सतीश प्रसाद सिंह ने बिहार चुनाव में प्रबल उम्मीदवारी को लेकर नीतीश कुमार को बेहतर बताया है. उनका कहना है कि बिहार में नीतीश कुमार के अलावा दूसरा कोई नहीं है. पूर्व सीएम की मानें, तो तेजस्वी यादव में कोई समझ नहीं है, कुछ भी बोलते रहते हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में सिर्फ 5 दिनों के लिए कमान संभालने वाले सतीश प्रसाद सिंह काफी बुजुर्ग हो चुके हैं और सही से सुन नहीं पाते हैं. इसके बावजूद, वो बिहार की वर्तमान राजनीतिक गतिविधियों पर नजर रखते हैं. वो अपने सहयोगियों से लगातार राजनीतिक चर्चा करते हैं. ईटीवी भारत ने उनसे चुनाव को लेकर पूछा कि क्या उम्मीद है. इसपर उन्होंने कहा बिहार में नीतीश कुमार के अलावा कोई दूसरा कोई नहीं है. सब नकाबिल जमा हुए हैं. कोई काबिल नहीं है. नीतीश कुमार के अलावा बिहार में कोई दूसरा विकल्प नहीं है.

पटना से अविनाश की रिपोर्ट

तेजस्वी को लेकर कही ये बात
ईटीवी भारत ने जब पूछा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव कैसे रहेंगे. इसपर वो उखड़ गए. पूर्व सीएम ने कहा कि किसकी बात कर रहे हैं.तेजस्वी को कुछ समझ नहीं है. वो कुछ का कुछ बोलते रहते हैं.

इस आवास में रहते हैं सतीश प्रसाद सिंह
  • सतीश प्रसाद सिंह 28 फरवरी 1968 से 1 फरवरी 1968 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details