बिहार

bihar

दीघा में भाकपा माले तोड़ेगी BJP का भ्रम, पटना में होगा सुफरा साफ- शशि यादव

By

Published : Oct 27, 2020, 1:39 AM IST

भाकपा माले उम्मीदवार शशि यादव ने कहा कि हम घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं और लोगों से बातचीत कर रहे हैं. जनता में सरकार के खिलाफ और स्थानीय विधायक के खिलाफ खासकर काफी गुस्सा है. क्योंकि चुनाव जीतने के बाद विधायक कभी भी अपना चेहरा तक नहीं दिखाने आए.

statement of CPIML  candidate shashi yadav regarding assembly election
statement of CPIML candidate shashi yadav regarding assembly election

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी सभी राजनीतिक दलों की जोरों शोरों से चल रही है. प्रथम चरण के लिए चल रहे चुनाव प्रचार पर सोमवार शाम 5 बजे से प्रतिबंध लग चुका. लेकिन बचे हुए दोनों चरणों पर चुनाव प्रचार जारी है. पटना के 181 दिघा विधानसभा क्षेत्र में भी प्रचार-प्रसार काफी जोरों शोरों से जारी है. भाकपा माले उम्मीदवार शशी यादव ने सोमवार को जनसंपर्क अभियान चलाया.

बताया जाता है कि इस सीट पर 25 सालों से बीजेपी का कब्जा है. लेकिन जनसंपर्क अभियान चला रही भाकपा माले प्रत्याशी शशि यादव ने कहा कि "इस बार बीजेपी का भ्रम और अहंकार दोनों टूटेगा. बीजेपी नेताओं को लगता है कि वो पटना में बिना कार्य किए हुए सीट जीत जाएंगे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि जनता जाग चुकी है."

पेश है रिपोर्ट

जनता चाहती है बदलाव
इसके अलावे शशि यादव ने कहा कि हम घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं और लोगों से बातचीत कर रहे हैं. जनता में सरकार के खिलाफ और स्थानीय विधायक के खिलाफ खासकर काफी गुस्सा है. क्योंकि चुनाव जीतने के बाद विधायक कभी भी अपना चेहरा तक नहीं दिखाने आए. कार्य करना तो दूर की बात है, विधायक कभी हमारे लिए खड़े भी नहीं होते हैं. जनता अब अपने स्थानीय विधायक से उब चुके हैं. इसलिए बदलाव चाहते हैं.

जनसंपर्क अभियान चलाती भाकपा माले प्रत्याशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details