बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कांग्रेस का दावा- दूसरे चरण में भी महागठबंधन होगा आगे, RJD का है पूरा साथ

दूसरे चरण में बिहार की 5 सीटों पर मतदान 18 अप्रैल को होगा.  इन 5 सीटों में भागलपुर, बांका, पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज शामिल हैं.

By

Published : Apr 12, 2019, 8:14 PM IST

कांग्रेस नेता

पटना: बिहार में हुए पहले चरण के चुनाव के बाद एक तरफ महागठबंधन तो दूसरी तरफ एनडीए नेता अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. दूसरे चरण में जिन 5 सीटों पर चुनाव होने हैं. वहां, सीधा मुकाबला जदयू और कांग्रेस के बीच है. कांग्रेस का दावा है कि पीएम मोदी ने लोगों को धोखा दिया है इसलिए जनता अब उन पर भरोसा नहीं करने वाली है.

दूसरे चरण में बिहार की 5 सीटों पर मतदान 18 अप्रैल को होगा. इन 5 सीटों में भागलपुर, बांका, पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज शामिल हैं. एक तरफ एनडीए से ये पांचों सीट जदयू के खाते में गई हैं, तो दूसरी तरफ महागठबंधन में पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज सीट कांग्रेस जबकि भागलपुर और बांका में राजद के प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं.

बयान देते कांग्रेस नेता

कांग्रेस का दावा...
कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि पहले चरण में सभी 4 सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशियों की जीत तय है. लोगों में इस बात को लेकर काफी गुस्सा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पिछले वादे पूरे नहीं किए. यही ट्रेंड अब आगे भी देखने को मिलेगा.

महागठबंधन में है एकता
अगले चरण में कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती 3 सीटों पर है. लेकिन इन सभी सीटों पर भी महागठबंधन के प्रत्याशी बड़ी जीत हासिल करेंगे. वहीं राजद और कांग्रेस के एक साथ चुनाव प्रचार नहीं करने के सवाल पर कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. महागठबंधन के सभी दल एक साथ मिलकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं और सब का लक्ष्य एक ही है एनडीए को सत्ता से बाहर करना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details