बिहार

bihar

By

Published : Nov 5, 2020, 2:41 PM IST

Updated : Nov 5, 2020, 2:58 PM IST

ETV Bharat / state

बोले चिराग- नीतीश अभी और आगे भी नहीं, तो तेजस्वी कभी नहीं

ईटीवी भारत से बात करते हुए लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि 10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार कभी भी बिहार के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे. ऐसे में भविष्य में गठबंधन का सवाल ही नहीं उठता है.

चिराग पासवान
चिराग पासवान

पटना:बिहार में लोकतंत्र का त्योहार अपने अंतिम दौर पर है. 5 दिन बाद बिहार को दिवाली और छठ से पहले नया मुख्यमंत्री मिल जाएगा. ऐसे में सभी दल पूर्वानुमान के साथ सरकार बनाने की बात करे रहे हैं. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी ऐसा ही कुछ ईटीवी भारत के साथ बातचीत के दौरान कहा. चिराग ने कहा कि उनकी पार्टी और बीजेपी साथ मिलकर बिहार में सरकार बना रहे हैं.

चिराग पासवान, लोजपा प्रमुख

ईटीवी भारत संवाददाता ने जब चिराग पासवान से पूछा, 'जैसा कि बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व लगातार सीएम नीतीश कुमार को सीएम बनाने की बात कर रहा है. अगर नीतीश कुमार सीएम बन जाते हैं, तो क्या वो फिर से उनका समर्थन करेंगे और बिहार एनडीए में शामिल होंगे?' इसका जवाब देते हुए चिराग ने दो टूक शब्दों में कह दिया, 'नीतीश असंभव.' चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार 10 नवंबर के बाद कभी भी बिहार के सीएम नहीं बन पाएंगे.

बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के बयान पर चिराग ने सफाई देते हुए कहा कि वो सभी गठबंधन धर्म में फंसे हुए हैं. आने वाले परिणाम हमारे फेवर में होंगे. 10 नवंबर को मैं बिहार को बीजेपी का मुख्यमंत्री बनाकर दूंगा.

चिराग को तेजस्वी का साथ पसंद है?
इस सवाल के जवाब ने जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा, 'असंभव, जैसा मैंने कहा कि असंभव नीतीश हैं, वैसे ही लोक जन शक्ति पार्टी के साथ महागठबंधन भी. ऐसा कभी नहीं होगा.'

देखें पूरी बातचीत एक क्लिक में :#ChiragOnEtvBharat पर क्लिक करें

Last Updated : Nov 5, 2020, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details