बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विकास की गाथा सुनाकर बड़बोलेपन का उदाहरण दे रहे हैं CM नीतीश : भूदेव चौधरी

भूदेव चौधरी ने कहा कि अब जनता ही नहीं बल्कि उनके कार्यकर्ता भी नीतीश से दूर जा रहे हैं और कहीं ना कहीं नीतीश कुमार को यह सोचना चाहिए कि इसके पीछे कोई बहुत बड़ा कारण है.

By

Published : Mar 3, 2020, 7:52 AM IST

Updated : Mar 3, 2020, 9:56 AM IST

patna
भूदेव चौधरी

पटनाः रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कहीं ना कहीं अपने मुंह मियां मिट्ठू बन रहे हैं. निश्चित तौर पर अब उन्हें यह एहसास हो जाना चाहिए कि जो योजना वह राज्य में चला रहे हैं, उसमें कहां तक भ्रष्टाचार है और कहां तक वह जमीन पर पहुंच पाई है.

कार्यकर्ता भी हो रहे नीतीश से दूर
भूदेव चौधरी ने कहा कि राज्य की ज्यादातर जनता नीतीश कुमार के जरिए किए गए काम से संतुष्ट नहीं है. यही कारण है कि जब उन्होंने एक रैली का आयोजन किया तो कार्यकर्ता तक भी ठीक ढंग से गांधी मैदान में नहीं पहुंचे. उन्होंने साफ-साफ कहा कि अब जनता ही नहीं बल्कि उनके कार्यकर्ता भी उनसे दूर जा रहे हैं और कहीं ना कहीं नीतीश कुमार को यह सोचना चाहिए कि कोई बहुत बड़ा कारण है जिससे जनता उनकी सरकार से दूर जा रही है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

योजनाओं में भ्रष्टाचार पूरी तरह से व्याप्त
रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वह नए विकल्प की खोज में है. निश्चित तौर पर नीतीश सरकार ने सिर्फ कागजों पर काम किया है, कोई भी काम जमीन पर नहीं दिखता है. जहां कुछ काम हुए भी हैं, तो उसमें भ्रष्टाचार पूरी तरह से व्याप्त है. राज्य में अपराधियों का बोलबाला है. शिक्षा स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं लगातार घटती चली जा रही हैं.

ये भी पढ़ेंः'बिहार की राजनीति में आज भी सबसे 20 हैं नीतीश'

हर वर्ग के लोग हैं परेशान
बता दें कि रालोसपा ने नीतीश कुमार के उस बयान पर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि बिहार में हर क्षेत्रों में विकास हो रहा है. रालोसपा का कहना है कि बिहार के युवा हों, किसान हों, या मध्यम वर्ग के लोग, सबके सब परेशान हैं, कहीं ना कहीं जो भी योजनाएं सरकार चला रही है उसमें भ्रष्टाचार व्याप्त है. इससे जनता वर्तमान सरकार से काफी नाराज दिख रही है.

Last Updated : Mar 3, 2020, 9:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details